तेज रफ्तार पिकअप की ठोकर से नहर में गिरी कार, हादसे में छपरा के प्रसिद्ध चिकित्सक के बेटे की मौत, बहू और दो पोते की हालत गंभीर

तेज रफ्तार पिकअप की ठोकर से नहर में गिरी कार, हादसे में छपरा के प्रसिद्ध चिकित्सक के बेटे की मौत, बहू और दो पोते की हालत गंभीर

CHHAPRA : सारण जिले के तरैया थाना क्षेत्र में गुरुवार को एक बड़ा हादसा हो गया। यहां मंझोपुर पुल से गुरुवार की सुबह एक कार नहर में गिर गई। जिसमें एक व्यक्ति की मौत हो गई। वहीं कार के चालक सहित एक महिला और दो बच्चे गंभीर रूप से घायल हो गए। इस हादसे में मारे गए व्यक्ति की पहचान मशरक के प्रसिद्ध चिकित्‍सक डा. सीताराम पांडेय के छोटे पुत्र विवेक पांडेय के रूप में की गई है। वहीं घायलों में विवेक की पत्नी ममता और दो पुत्र सात्विक व समृद्ध शामिल हैं। घटना की सूचना पर मशरक थानाध्यक्ष राजेश कुमार दलबल के साथ मौके पर पहुंचे। शव को पोस्‍टमार्टम के लिए छपरा सदर अस्पताल भेज दिया। मृतक विवेक कुमार पाण्डेय के भाई कुमार रजनीश ने मशरक थाने में इस मामले में यूडी केस दर्ज कराया है।

कोलकाता से छपरा लौट रहा था पूरा परिवार

मामले में बताया गया कि विवेक पांडेय (38) की कोलकाता में धनवंतरी मेडिसिन नाम की दवा कंपनी है।  वे कोलकाता से सपरिवार अपनी निजी बलेनो कार से गांव लौट रहे थे। मशरक-शीतलपुर एसएच 73 पर तरैया थाना क्षेत्र के मझोपुर नहर पुल के पास रात करीब ढाई बजे हादसा हो गया। सामने से आई तेज रफ्तार पिकअप वैन ने कार में टक्‍कर मार दी। इस कारण कार नहर में जा गिरी। नहर में ज्यादा पानी होने के कारण गाड़ी में पानी भरने लगा।

चालक ने सबको गाड़ी से निकाला बाहर

चालक ने किसी तरह गाड़ी का शीशा तोड़ कर परिवार के अन्य सदस्यों को बाहर निकाला। लेकिन अगली सीट पर बैठे विवेक को जब तक निकाला जाता, उनकी स्थिति खराब हो गई थी। इसके बाद आनन-फानन में उन्‍हें इलाज के मशरक लाया जा रहा था। लेकिन रास्‍ते में ही उनकी मौत हो गई। विवेक की पत्‍नी ममता के सिर में गंभीर चोट आई है। उनका इलाज चल रहा है।कार में सवार दो पुत्र सात्विक व समृद्ध  तथा चालक का इलाज चल रहा हैं।उनकी हालत खतरे से बाहर है।

घर में पसरा मातम

इधर डॉ. सीताराम पाण्डेय के मशरक स्थित आवास पर कोहराम मचा हुआ है।परिजनों के चित्कार से माहौल गमगीन हो गया। घटना की सूचना मिलते ही चिकित्सक के आवास पर चिकित्सकों, बुद्धिजीवियों, राजनीतिज्ञों, समाजसेवियो समेत सैकड़ों लोगों का जमावड़ा लग गया।


Find Us on Facebook

Trending News