सहकारिता मंत्री के सेना पर हमले वाले बयान को मुख्यमंत्री ने कर दिया खारिज, कहा - मैं तो...

सहकारिता मंत्री के सेना पर हमले वाले बयान को मुख्यमंत्री ने कर दिया खारिज, कहा - मैं तो...

आगामी लोकसभा चुनाव से पहले सेना पर हमले को लेकर विवादित बयान देनेवाले बिहार के सहकारिता मंत्री सुरेंद्र यादव ने नया बवाल खड़ा कर दिया है। जहां भाजपा ने इसे सेना के शौर्य को ठेस पहुंचानेवाला बताया है। वहीं अब बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने भी मंत्री सुरेंद्र यादव को लेकर   बड़ी बात कह दी है।

समाधान यात्रा नें बक्सर पहुंचे नीतीश कुमार से जब सहकारिता मंत्री के विवादित बयान को लेकर जब सवाल पूछा गया तो मुख्यमंत्री ने सीधे-सीधे कह दिया कि इस तरह के बयानों पर ध्यान देने की जरुरत नहीं हैं। मुख्यमंत्री ने इस दौरान साफ कर दिया कि इस तरह के बयानों का वह समर्थन नहीं करते हैं। हालांकि इस दौरान मुख्यमंत्री यह जरूर कहा कि वह हर दिन शाम को पूरी जानकारी मंगाते हैं। वहीं सुधाकर सिंह को नोटिस दिए जाने को लेकर जब मुख्यमंत्री से पूछा गया तो उनका कहना था कि सबको मालूम है, इसके बाद वह हंसते हुए आगे बढ़ गए।

किसानों के विरोध पर बोले

मुख्यमंत्री ने बक्सर के चौसा में किसानों के आंदोलन पर पूछा गया कि तो उन्होंने कहा कि इस बार में हमने अपने मंत्री को कहा है, वह पूरा मामला देख रहे हैं। साथ ही उन्होंने कहा कि मैंने यहां के डीएम को भी कहा कि जो भी समस्या है, उसे टाइम देकर दूर कीजिए।


Find Us on Facebook

Trending News