बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुखिया की गोली मारकर की गई थी हत्या, परिवार से मिलने पहुंचे संतोष मांझी, कहा - नहीं बख्शे जाएंगे हत्यारे

मुखिया की गोली मारकर की गई थी हत्या, परिवार से मिलने पहुंचे संतोष मांझी,  कहा - नहीं बख्शे जाएंगे हत्यारे

NAWADA : हम पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष संतोष कुमार सुमन बिहार के नवादा पहुंचे, जहां मुखिया हत्याकांड में दोषियों पर कार्रवाई करने की बात कही है। बुधवार को सर्किट हाउस में प्रेस वार्ता किया और फिर पकरीबरावां प्रखंड के बुधौली गांव पहुंचे हैं। जहां मृतक मुखिया पप्पू मांझी के परिवार से मुलाकात की है। जहां परिवार के लोगों ने पांचो अपराधियों के खिलाफ राष्ट्रीय अध्यक्ष को पूरी जानकारी दी गई है। जहां मंत्री ने शासन दिया है कि दोषियों पर कार्रवाई सुनिश्चित की जाएगी। 

वही इस पूरे मामले पर पुलिस से भी मुलाकात करके पांचो गिरफ्तार अपराधियों से और भी भेद खोलने के लिए अपील की जाएगी। वही प्रेस वार्ता के दौरान हम पार्टी के मुख्य प्रवक्ता श्याम सुंदर कुमार और लोक जनशक्ति पार्टी रामविलास के मुख्य प्रवक्ता धीरेंद्र कुमार मुन्ना भी उपस्थित थे। जहां धीरेंद्र कुमार मुन्ना ने कहा कि हमारे राष्ट्रीय अध्यक्ष के निर्देश पर हम लोग एक टीम आए हैं। और इस पूरी मुखिया हत्याकांड में क्या कुछ मामला इसकी जानकारी लेकर राष्ट्रीय अध्यक्ष को सौंपेंगे। 

बता दें कि 16 जून को पकरीबरावां प्रखंड के बुधौली गांव के वही पंचायत के मुखिया पप्पू मांझी को पांच अपराधियों ने मिलकर सर में गोली मारकर पप्पू मांझी की हत्या कर दिया था। वही इस पूरी घटना के बाद हत्यारे के द्वारा पुलिस को गुमराह भी किया जा रहा था।

इसी दौरान पुलिस ने टीम गठन करके हत्या करने वाले पांचो अपराधी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने इस मामले का उद्वेदन कर दिया है। लेकिन अब या मामला सियासी पारा गरम करने के लिए चालू हो गया है। मंत्री को आने के बाद अब पूरी तरह एस मामला में सियासी खेल भी खेला जाएगा।

REPORT - AMAN SINHA


Suggested News