नगर प्रबंधक ने शख्स पर दर्ज कराया एफआईआर, नरकटियागंज नगर परिषद् की छवि खराब करने का लगाया आरोप

नगर प्रबंधक ने शख्स पर दर्ज कराया एफआईआर, नरकटियागंज नगर परिषद् की छवि खराब करने का लगाया आरोप

BETTIAH : पश्चिमी चम्पारण जिले के नरकटियागंज में नगर परिषद कार्यालय में पदस्थापित नगर प्रबंधक रितेश कुमार गुप्ता ने शिकारपुर थाना में आवेदन देकर नगर के वार्ड संख्या एक निवासी संजय श्रीवास्तव पर प्राथमिकी दर्ज कराया हैं।


इस सम्बन्ध में नगर प्रबंधक रितेश कुमार गुप्ता ने बताया कि संजय श्रीवास्तव द्वारा विगत कुछ दिनों से सोशल मीडिया फेसबुक पर पोस्ट कर मेरे विभागीय स्थानान्तरण पदस्थापना को नाजायज बताया जा रहा हैं। आधारहीन तथ्यों के आधार पर निगरानी जाँच की धमकी दी जा रही हैं। साथ ही रंगदारी की मांग भी की जा रही हैं। जिससे मेरे व्यक्तिगत एवं नगर परिषद कार्यालय की छवि खराब हो रही हैं। उन्होंने कहा कि सोशल मीडिया पोस्ट पर आधारहीन तरीक़े से कार्यालय पर करोड़ो रूपये लूट एवं भ्रष्टाचार का आरोप लगाया जा रहा हैं।

उन्होंने यह भी कहा कि उपरोक्त्त कृत्यों के बारे में स्पष्ट तथ्य व आधार हो तो इसकी शिकायत सक्षम प्राधिकार से कराते हुए जाँच कराया जा सकता हैं न कि अनाधिकृत तरीके से सोशल मीडिया पर आरोप लगाया जा सकता हैं। इसी संबंध में शिकारपुर थाना में आवेदन देकर एफ FIR दर्ज करते हुए कार्रवाई की मांग की गई हैं।

इस संबंध में शिकारपुर थानाध्यक्ष अजय कुमार ने बताया कि नगर प्रबंधक द्वारा आवेदन प्राप्त हुआ हैं। मामले में FIR दर्ज कर ली गई हैं एवं आगे की कार्रवाई की जा रही हैं। 

बेतिया से आशीष कुमार की रिपोर्ट 


Find Us on Facebook

Trending News