देश विरोधी हरकतों पर उतर आई है कांग्रेस पार्टी , इटारसी में बोले प्रधानमंत्री

देश विरोधी हरकतों पर उतर आई है कांग्रेस पार्टी , इटारसी में बोले प्रधानमंत्री

 NEWS4NATION DESK: बुधवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मध्यप्रदेश केइटारसी में चुनावी सभा को संबोधित किया। इस मौके पर मोदी ने कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और भोपाल लोकसभा सीट से प्रत्याशीदिग्विजय सिंह पर आरोप लगाते हुए कहा की श्रीलंका ने बम विस्फोट के बाद जाकिर नाईक के टीवी चैनल पर बैन लगा दिया है. लेकिन इसी जाकिर नाइक की दिग्विजय सिंह खूब तारीफ करते हैं. उन्होंने कहा की दिग्विजय सिंह जैसे लोग जाकिर को शांति का दूत दिखाने का प्रयास कर रहे हैं.

पाकिस्तान पर साधा निशाना 

इटारसी में जनसभा को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री मोदी ने एक बार फिर सर्जिकल स्ट्राइक का जिक्र किया. उन्होंने लोगों से पूछा की हमने आतंकियों की घर में घुसकर मारा है. मैं आपसे पूछना चाहता हूं कि आतंकियों में ये डर अच्छा है या नहीं. उन्होंने कहा की एयर स्ट्राइक से आज मोदी के नाम से ही पाकिस्तान की नींद उड़ गई है. अब मोदी को किसी भी तरह रोका जाए. इसके लिए आतंक के आका दुआ मांग रहे हैं.

कांग्रेस पर लगाए गंभीर आरोप  

कांग्रेस पार्टी पर आरोप लगाते हुए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कहा की कांग्रेस वालों को उनसे इतनी नफरत हो गई है कि वे उन्हें मारने तक के सपने देख रहे हैं. उन्होंने कहा की कांग्रेस आज उन लोगों के साथ खड़ी है जो कहते हैं कि जम्मू-कश्मीर के लिए अलग प्रधानमंत्री होना चाहिए. जिसपार्टी ने देश पर इतने साल राज किया. वह किस प्रकार देश विरोधी हरकतों पर उतर आई है, इसे पूरा देश देख रहा है.

कमलनाथ सरकार पर कसा तंज 

मध्य प्रदेश की कांग्रेस सरकार पर निशाना साधते हुएप्रधानमंत्री ने कहा की इस सरकार ने मात्र चार महीने में ही सूबे को तबाह करके रख दिया है. उन्होंने किसानों से ये कह कर वोट लिया था कि 10 दिन में 2 लाख रुपए तक का कर्ज माफ़ कर दिया जायेगा. लेकिन इस वादे को पूरा नहीं किया गया. यह भी कहा गया था की युवाओं को भत्ता देंगे. लेकिन उसका भी कोई अता-पता नहीं है. 


Find Us on Facebook

Trending News