बाइक पर जा रहे दंपती और मासूम बेटे को रौंदते हुए निकल गई स्कॉर्पियो, तीनों की हुई दर्दनाक मौत

बाइक पर जा रहे दंपती और मासूम बेटे को रौंदते हुए निकल गई स्कॉर्पियो, तीनों की हुई दर्दनाक मौत

SUPAUL : बिहार के सुपौल में सड़क हादसा (Road Accident In Supaul) हुआ है। यहां एक तेज रफ्तार स्कॉर्पियो की चपेट में आने से बाइक पर जा रहे दंपती और दो साल के बेटे की दर्दनाक हो गई है। हादसा जिले के एनएच 57 पर हुआ है। वहीं हादसे के बाद स्कॉर्पियो चालक गाड़ी लेकर भागने में सफल रहा। गांव के आसपास के लोगों से जानकारी मिलने के बाद परिजनों में कोहराम मच गया। मौके पर पहुंची भीमपुर थाने की पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजकर मामले की छानबीन में जुट गई है।

पुलिस ने तीनों मृतकों की पहचान कर ली है। पुलिस ने  कि तीनों बड़हरा पंचायत के बरदाहा वार्ड नंबर 5 निवासी सूर्यानंद पासवान (26 वर्ष), पत्नी रूबी देवी (22 वर्ष) और पुत्र रोहित कुमार (2वर्ष) के रूप में पहचान की है। बताया गया तीनों बाइक से भीमपुर जा रहे थे. इसी क्रम में भीमपुर चौक के पास विपरीत दिशा से आ रही तेज रफ्तार स्कॉर्पियो ने बाइक सवार को रौंद दिया. जिससे बाइक सवार तीनों की घटनास्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई।


जाम कर दिया राजमार्ग

इस दर्दनाक हादसे के बाद आक्रोशित लोगों ने एनएच 57 को जाम कर दिया और  जिला प्रशासन से स्कॉर्पियो चालक को गिरफ्तार करने की मांग के साथ परिवार वालों को मुआवजा देने और उक्त स्थल पर ओवरब्रिज निर्माण की मांग की । वहीं भीमपुर थानाध्यक्ष रामशंकर और छातापुर सीओ उपेंद्र प्रसाद के समझाने के बाद लोग शांत हुए। इसके बाद जाम को समाप्त किया गया।

थानाध्यक्ष ने बताया कि अज्ञात स्कॉर्पियो के विरुद्ध मामला दर्ज किया गया है. वहीं तीनों लोगों के शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है. सीओ ने बताया कि सड़क हादसे में मौत के बाद उनके परिजनों को सरकारी प्रावधान के तहत सहायता दी जाएगी.


Find Us on Facebook

Trending News