बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

राइस मिल मालिक पर अपराधियों ने की ताबड़तोड़ फायरिंग, साथ में मौजूद मिल के कर्मी की हुई मौत

राइस मिल मालिक पर अपराधियों ने की ताबड़तोड़ फायरिंग, साथ में मौजूद मिल के कर्मी की हुई मौत

SUPAUL : बिहार के सीमा पर स्थित सुपौल जिले में सोमवार को अपराधियों ने एक राइस मिल मालिक पर ताबड़तोड़ गोलियां चलाई, जिसमें मिल मालिक गंभीर रूप से जख्मी हो गए। वहीं उन्हें बचाने की कोशिश में मिल के एक स्टाफ की मौत हो गई। परिजनों का कहना है कि मिल संचालक पर फायरिंग के दौरान शख्स की जान गई है. सूचना मिलने पर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा है। मृतक की पहचान राघोपुर थाना इलाके के 35 वर्षीय दिलीप यादव के रूप में हुई है. वहीं जख्मी 40 वर्षीय संजय कुमार साह बताया जा रहा है।

मामला राघोपुर थाना क्षेत्र का है।  मृतक के चचेरे भाई ने बताया कि दिलीप यादव दौलतपुर में अवस्थित राइस मिल के मालिक संजय साह के यहां बीते 9 वर्षो से रहकर काम कर रहा था. राइस मिल मालिक ने उसे एक बाइक दी हुई थी। जिससे वो रोज की तरह मिल मालिक संजय साह को बाइक पर बिठा कर घर छोड़ कर अपने घर जाया करता था। 

रविवार की रात भी रोज की तरह वो राइस मिल से खुद बाइक चालक मिल मालिक को लेकर सिमराही बाजार लौट रहा था। इसी दौरान एक बाइक पर आए अज्ञात तीन नकाबपोश अपराधियों ने ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी। जिसमें बाइक चला रहे दिलीप के दाहिने कंधे में सटा कर अपराधियों ने गोली मारी जो सीने को चीरती हुई आर पार हो गई। इससे उसकी मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। वहीं बाइक के पीछे बैठे संजय साह को हाथ और नाक के पास गोली लगी है। 

स्थानीय लोगों ने जख्मी को राघोपुर रेफरल अस्पताल इलाज के लिए पहुंचाया है. वहां डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए दरभंगा डीएमसीएच रेफर कर दिया. मृतक के भाई हेमंन्द्र यादव ने बताया कि मृतक तीन भाई है। मृतक की वर्ष 2007 में शादी हुई थी. जिससे तीन बेटी और एक बेटा है।

मामले में सुपौल एसपी शैशव यादव ने बताया कि गोलीबारी की घटना में एक शख्स की मौत होने की बात सामने आई है. एक जख्मी दरभंगा डीएमसीएच में इलाजरत है. गोलीबारी की इस घटना में पुलिस हर बिंदुओं पर तहकीकात कर रही है. जल्द ही हत्याकांड का खुलासा कर लिया जाएगा।


Suggested News