अपराधियों ने घर लौट रहे युवक को घेरकर की बेरहमी से पिटाई, गोली मारने की भी हुई कोशिश

अपराधियों ने घर लौट रहे युवक को घेरकर की बेरहमी से पिटाई, गोली मारने की भी हुई कोशिश

SIWAN : आज महाराजगंज क्षेत्र के नेरुआ गांव में अपराधियो ने तांडव मचाते हुए घर लौट रहे एक युवक को पीट कर जख्मी कर दिया। जख्मी युवक के ऊपर अपराधियों ने दो राउंड गोलियां भी चलाई, जिसमें युवक बाल बाल बच गया। गोली की आवाज सुनकर ग्रामीण इकठ्ठे हो गए। ग्रामीणों को आते देख अपराधी फरार हो गए। 

घटना के सम्बंध में बताया जाता है कि नेरुआ निवासी अखिलेश यादव छपरा जिले के एकमा से अपने घर लौट रहे थे कि तभी गांव के समीप जैसे ही पहुँचे थे तो सुनसान इलाके में बाइक सवार दो अपराधियों ने उन्हें घेर लिया और पीट-पीटकर जख्मी कर दिया। उसके बाद बदमाशों ने जाते वक्त जख्मी युवक पर दो राउंड गोलियां भी चलाई,जिसमें वह बाल बाल बच गया। ग्रामीणों ने जख्मी युवक को अनुमंडलीय अस्पताल पहुँचाया, जहाँ इलाज किया जा रहा है। 

घटना की जानकारी मिलते ही एसआई अविनाश कुमार पुलिस बल के साथ घटना स्थल पर पहुँच मामले की जांच में जुट गए है। घटना स्थल से पुलिस ने एक खोखा बरामद किया है। वही परिजन पुलिस प्रशासन पर गंभीर आरोप भी लगा रहे है जिससे पुलिस प्रशासन के कार्यशैली पर प्रश्न चिन्ह खड़ा हो रहा हैं। इस तरह आम जनता अपने को सुरक्षित कैसे महसूस कर पायेगे । जब पुलिस प्रशासन के कार्यशैली पर ही प्रश्न चिन्ह खड़ा होने लगेंगे ।


Find Us on Facebook

Trending News