बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना में पुलिस पर हमला करने वाले अपराधी तीन दिन बाद भी फरार, पुलिस के हाथ खाली

पटना में पुलिस पर हमला करने वाले अपराधी तीन दिन बाद भी फरार,  पुलिस के हाथ खाली

PATNA: राजधानी पटना में बीते तीन दिन पहले बेखौफ आपराधियों ने दिन- दहाड़े पुलिस पर हमला कर दिया था। वहीं अपराधी मौके से बाइक छोड़कर फरार हो गए थे। लेकिन घटना के तीन दिन बाद भी बिहार पुलिस के हाथ खाली है। पुलिस अब तक आरोपी की गिरफ्तारी करने में असफल है। 

बता दें कि इस मामले में एडीजी जितेंद्र सिंह गंगवार ने कहा कि अपराधी जिस बाइक को छोड़कर भागे हैं। वह फेक नंबर का है। अपराधियों की तलाश जारी है। जल्द ही अपराधियों की गिरफ्तारी कर ली जाएगी। फिलहाल पुलिस ने इस मामले में दो लोगों को गिरफ्तार किया है। जिसस पूछताछ जारी है। 

दरअसल, मामला पटना के पत्रकार नगर थाना इलाके के काली मंदिर रोड का है। जहां वाहन चेकिंग के क्रम में एक बाइक पर सवार दो अपराधियों ने पुलिस जवान राम अवतार के पैर में गोली मारकर फरार हो गए। वहीं इस मामले में पत्रकार नगर थाने की पुलिस ने दो संदिग्ध युवक को हिरासत में ले कर पूछताछ कर रही है।

बताते चलें कि बीते शनिवार के दिन दिनदहाड़े करीब ढाई से तीन बजे के करीब जब कुछ जवान बाइक चेकिंग कर रहे थे। इसी दरम्यान बाइक पर सवार दो अपराधियों ने  पुलिस जवान के रोके जाने पर गोली चला दी। जिसमे पुलिसकर्मी रामावतार घायल हो गए। वहीं अपराधियों ने अपना बाइक घटना स्थल पर छोड़ फरार हो गए थे। जिसकी जांच में पुलिस द्वारा जब्त बाइक का नंबर जाली निकला है। फिलहाल बिहार पुलिस मुख्यालय एडीजी जितेंद्र सिंह गंगवार ने भी दावा किया है कि इस घटना में शामिल अपराधी जल्द से जल्द पुलिस की गिरफ्त में होंगे।

Suggested News