रात में खाना खाकर कमरे में सोने गई महिला की सुबह मिली लाश, हत्या की जताई जा रही है आशंका

रात में खाना खाकर कमरे में सोने गई महिला की सुबह मिली लाश, हत्या की जताई जा रही है आशंका

JAHANABAD : जहानाबाद शहर के कर्पूरी नगर मोहल्ले में रविवार की सुबह उस समय सनसनी फैल गई जब संदेहास्पद अवस्था में एक महिला की मौत हो गई। इस महिला का नाम ज्ञानती देवी बताया गया है। महिला के परिजनों का कहना है कि वह रात्रि को खाना खाकर एक कमरे में जाकर सो गई लेकिन जब सुबह नहीं जागी तो उसके परिजनों को अनहोनी की आशंका होने लगी जब कमरे में जाकर देखा गया तो महिला की मौत हो चुकी थी। मौत का कारण क्या है किस कारण हुई इसके बारे में इसके परिजन कुछ भी बताने से असमर्थ हैं।  इस घटना की सूचना नगर थाने की पुलिस को दी गई है।

मौके पर पुलिस पहुंच कर जांच में जुट गई है पुलिस द्वारा सभी अस्तर से जांच की जा रही है की मौत का कारण क्या हो सकता है जांच के बाद ही स्पष्ट हो पाएगा कि घटना कैसे घटी अभी पुलिस कुछ भी बताने से इंकार कर रही है लेकिन इस घटना से पूरे मोहल्ले में सनसनी फैल गई और लोगों ने यह चर्चा का विषय बन गया कि अचानक इस महिला की मौत कैसे हुई जबकि देर रात तक महिला काफी स्वस्थ एवं सभी लोगों से बातचीत कर रही थी घटना का कारण तो कुछ जरूर है जो जांच के बाद ही सामने आ पाएगा।

लेकिन पुलिस सूत्रों से यह बताया जा रहा है कि यह महिला की हत्या की गई है महिला के गले पर कटे का निशान है। लेकिन कैमरे के सामने पुलिस कुछ भी बताने से इंकार कर रही है कहना है कि जब तक इसका पोस्टमार्टम नहीं कराया जाएगा तब तक इसके बारे में कुछ नहीं कहा जा सकता है। लेकिन आसपास के लोग हैं इस महिला की हत्या की आशंका है जाहिर कर रहे हैं। वहीं पुलिस उसके पति और देवर को हिरासत में लेकर पूछताछ करने में जुट गई।


Find Us on Facebook

Trending News