बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नहर किनारे फेंकी मिली युवक की लाश, तेजाब डालकर शव को जलाने की भी कोशिश

नहर किनारे फेंकी मिली युवक की लाश, तेजाब डालकर शव को जलाने की भी कोशिश

BUXER : नगर थाना क्षेत्र के किला मैदान, दरिया शहीद बाबा मजार के समीप नहर के किनारे एक अज्ञात युवक की लाश बरामद की गई है. युवक की उम्र तकरीबन 35 वर्ष अनुमान की जा रही है. उसने जींस और टीशर्ट पहन रखा है. शव देखने से ऐसा लगता है कि उसकी गला दबाकर हत्या के बाद लाश पर तेजाब डालकर पहचान छिपाने की कोशिश की गई है, जिसके कारण उसका चेहरा तथा उसका हाथ बुरी तरह झुलसा हुआ प्रतीत हो रहा है. 

 घटना की सूचना मिलते ही मौके पर नगर थाने की पुलिस पहुंच गई तथा शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजे जाने की प्रक्रिया शुरु कर दी गई है. नगर थानाध्यक्ष दिनेश कुमार मालाकार ने बताया कि मृतक की पहचान की कोशिश की जा रही है.

स्थानीय प्रत्यक्षदर्शी छोटू ने बताया कि गुरुवार की सुबह तकरीबन साढ़े सात बजे जब लोग नहर के किनारे से गुजर रहे थे, इसी बीच एक लाश फेंकी हुई दिखाई दी. युवक ने शरीर पर ब्लू जींस और टीशर्ट पहन रखा है. देखने से ऐसा नहीं लग रहा कि वह कोई स्थानीय युवक है. ऐसा प्रतीत हो रहा है कि उसकी हत्या कहीं और कर शव को साक्ष्य छुपाने की नीयत से नहर के किनारे फेंक दिया गया है. तुरंत ही पुलिस को इस बात की सूचना दी गई. नगर थाने की पुलिस मौके पर पहुंच कर मामले की जांच मे जुटी 

Suggested News