घर के अंदर मासूम बच्ची की इस हाल में मिली लाश, देख कर दहल गए लोग

घर के अंदर मासूम बच्ची की इस हाल में मिली लाश, देख कर दहल गए लोग

News4nation desk : एक मासूम बच्ची की निर्वस्‍त्र अवस्था में लाश बरामद हुई। बच्ची की हत्या बड़े ही निर्मम तरीक से की गई थी। लाश को देखने से ऐसा प्रतीत हो रहा था कि उसके साथ पहले रेप किया गया फिर उसकी हत्या कर दी गई। पुलिस लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज मामले की जांच में जुटी है। घटना यूपी के हमीरपुर जिले की है। 

घटना के संबंध में बताया गया है कि जिले के चिकासी थाना क्षेत्र में घर के अंदर से 12 वर्षीय किशोरी की  निर्वस्त्र लाश बरामद हुई। लाश मिलने की सूचना मिलते ही हड़कंप मच गया। देखते ही देखते मौके पर लोगों की भीड़ जुटी गई। 

बताया जा रहा है कि बच्ची के माता-पिता व बहन खेतों पर फसल की कटाई करने गए थे। देर शाम जब परिजन घर पहुंचे तो वहां का नजारा देख उनके होश उड़ गए। घर में किशोरी का शव नग्न अवस्था में मिला। 

बच्ची की हत्या किसी वजनी चीज से सिर व चेहरे पर प्रहार कर ली गई थी। वहीं  उसके मुंह में लोहे का रिंच भी ठूंसा गया था

इधर घटना की सूचना मिलते ही मौके पर एसपी सहित डॉग स्क्वायड और फॉरेंसिक टीम पहुंची। वारदात के खुलासे के लिए एसपी ने पुलिस की पांच टीमें लगाई हैं। एसपी ने बताया कि परिजनों ने रेप के बाद हत्या की आशंका जताई है। मामले की जांच के लिए पांच टीमें लगाई गई हैं। 

कुछ लोगों को हिरासत में लिया गया है। जल्द ही इसका खुलासा होगा। बच्ची के साथ रेप हुआ है या नहीं इसकी पुष्टि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही होगी। क्राइम सीन को देखते हुए लगता है कि एक ही शख्स ने इस घटना को अंजाम दिया होगा। 


Find Us on Facebook

Trending News