युवक का गला रेतकर गेंहू के खेत में फेंक दिया शव, रात भर घर लौटने का परिजन करते रहे इंतजार

युवक का गला रेतकर गेंहू के खेत में फेंक दिया शव, रात भर घर लौटने का परिजन करते रहे इंतजार

SIWAN :  सीवान को किसकी नजर लग गईं हैं हत्या और लूट का ग्राफ जिस तरह से बढ़ रहा हैं। सीवान पुलिस के लिए सिर दर्द हो गया है। खुलेआम अपराधी पुलिस को चुनौतियों दे रहे हैं।कभी बैंक लूट तो कभी किसी को गोली मार हत्या करना तो खुद वर्दीवाले भी अपराध करने से पीछे नही हैं। हाथों में हथियार लेकर खुलेआम लहराना। शायद यही कारण है कि पुलिस की अपराधियों में तनक भी भय नही हैं। अभी अभी एक युवक की शव मिलने से सीवान में दहशत का माहौल बन गया हैं। जिस युवक का शव बरामद हुआ हैं उसकी पहचना जीबी नगर थाना क्षेत्र के सिकंदरपुर निवासी रामेश्वर महतो  के पुत्र गोलू कुमार के रूप में कई गई हैं। जिसको अज्ञात अपराधियों ने गला रेत कर हत्या कर दिया हैं। 

बताया जा रहा हैं कि वह कल शाम से ही लापता था। रात तक घर वालो ने इंतजार किया। काफी खोज बिन के बाद भी कोई पता नही चल सका।यहां तक कि सुबह तक भी  घर वापस नही आया। कुछ देर बाद परिजनों को यह सूचना मिली कि गाँव के ही गेंहू के खेत मे लापता गोलू की शव पड़ा हुआ हैं। गेहूं के खेत में शव मिलने से क्षेत्र में दहशत का माहोल बन गया हैं। वहीं क्षेत्र में जितने लोग उतनी बाते हो रही हैं।  मृत युवक की गला पर काटे का निशान दिखाई दी । जिससे प्रतीत होता है कि गला काटकर हत्या की गई  है। दबी जुबान लोगो में चर्चा है कि हत्या कहीं और की गई  है और गाँव में गेहूं के खेत में फेक दिया गया हैं।हालांकि यह  पुलिसिया जाँच का विषय हैं। 

वहीं परिजनों का कहना है कि गोलू रात्रि के समय गांव में ही एक बारात में खाना खाने गया था लेकिन घर वापस नही आया। ग्रामीणों के के द्वारा यह सूचना मिली कि घर से कुछ ही दूरी पर गोलू का शव पड़ा है जब वहां पहुंचे तो देखा कि गोलू के गले पर धारदार हथियार से रेत कर उसकी हत्या कर दी गई है। परिजनों ने स्थानीय थाना को सूचना दी सूचना मिलते ही थाना अध्यक्ष अखिलेश कुमार दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और मामले की छानबीन करने में जुट गए। वही शव मिलने के बाद परिजन में कोहराम मचा हुवा हैं। पुलिस इस मामले में गहन जाँच में जुटी हुई है अब देखना होगा कि इस हत्या का राज क्या हैं जांच के बाद ही सचाई सामने आ पायेगा।

Find Us on Facebook

Trending News