युवक का गला रेत कर शव नहर में फेंका, घर से 500 मीटर की दूरी पर बरामद की गई लाश

युवक का गला रेत कर शव नहर में फेंका, घर से 500 मीटर की दूरी पर बरामद की गई लाश

SUPAUL : बिहार के सुपौल में युवक का गला रेता (Dead Body of Missing Youth Found in Supaul) हुआ बरामद किया गया है। पिपरा थाना क्षेत्र अन्तर्गत कटैया स्थित सहरसा उपशाखा बड़ी नहर में युवक का शव पड़ा था। शव मिलने के बाद क्षेत्र में सनसनी फैल गई. खबर सुनते ही सैकड़ों की संख्या में शव को देखने के लिए लोगों का तांता लग गया। ग्रामीणों ने शव की पहचान कटैया माहे पंचायत के वार्ड नंबर 8 निवासी प्रवीण कुमार उर्फ बिट्टू के रूप में की। नहर से उसका घर महज 500 मीटर की दूरी पर है। बताया गया कि युवक तीन दिनों से लापता था।

शव को देखने के बाद परिवार के लोगों ने पैंट और चप्पल से पहचान की। उसके बाद परिजनों में कोहराम मच गया. मृतक के पिता तरुण मंडल ने बताया कि शनिवार देर शाम को बिट्टू घर से निकला था. तीन दिन तक घर वापस नहीं आया तो अपने स्तर से काफी खोजबीन की. उसका कोई अता पता नहीं चला. उसे किसी से किसी प्रकार की कोई दुश्मनी नहीं थी. लिहाजा पुलिस थाने में शिकायत नहीं की. इन्हें लग रहा था कि बेटा कहीं मेहमानी गया होगा, लौट कर घर आ जायेगा. लेकिन जब उसकी लाश को देखा तो उसके होश उड़ गये।

पत्नी ने कहा - डांसर के साथ चल रहा था चक्कर

मृतक बिट्टू की शादी 7 वर्ष पूर्व सदर थाना क्षेत्र के झखराही में हुआ था. पत्नी पूजा देवी का रो-रो कर बुरा हाल है. वह बार बार बेहोश हो जाती है. मृतक को एक 05 साल की लड़की और 03 साल का एक पुत्र है. जो पिता के शव को देखकर पिता को उठने के लिए बोल रहे है।  बताया जा रहा है कि आर्केस्ट्रा में नाचने गाने वाली एक नर्तकी से बिट्टू का प्रेम प्रसंग चल रहा था. मृतक की पत्नी पूजा देवी ने बताया कि पिपरा की एक लड़की उसके पति को धमकी दी थी. 

घटना की जानकारी पाकर सदर एसडीपीओ कुमार इन्द्र प्रकाश  और पिपरा थाना अध्यक्ष विनोद कुमार सिंह दलबल के साथ घटना स्थल पर पहुंच कर शव को नहर के पानी से बाहर निकाला. मृतक के शरीर पर गहरे जख्म थे. गला को तेज हथियार से काटा गया था। घटना स्थल से पुलिस ने एक चाकू और लेडिज चप्पल, शराब की खाली बोतल और प्लास्टिक का ग्लास बरामद किया है। शव को देखने के बाद लग रहा था तेज हथियार से गला रेतकर हत्या कर पानी में फेंक दिया गया है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल सुपौल लाया गया।

Find Us on Facebook

Trending News