ऑर्केस्ट्रा देखकर लौट रहे उप मुखिया की गोली मारकर हत्या, गुस्साई भीड़ ने हत्यारे को पीट-पीटकर मार डाला

ऑर्केस्ट्रा देखकर लौट रहे उप मुखिया की गोली मारकर हत्या, गुस्साई भीड़ ने हत्यारे को पीट-पीटकर मार डाला

MUZAFFARPUR : बड़ी खबर मुजफ्फरपुर जिले से है, जहां पारू थाना क्षेत्र में एक के बाद एक हत्या की दो वारदात सामने आई है। यहां रामपुर केशो उर्फ मलाही पंचायत के उप मुखिया पंकज कुमार साहनी की रविवार की देर रात बसंतपुर चौक पर गोली मारकर हत्या कर दी गई। वहीं गोली की आवाज सुन जमा हुई भीड़ ने हत्यारे को भी पीट-पीटकर मार डाला। वहीं हत्यारे का एक सहयोगी भागने मे सफल रहा। घटना की सूचना मिलते ही पारू पुलिस घटनास्थल पहुंच शव को कब्जे मे कर पोस्टमार्टम के लिए एसकेएमसीएच भेज दिया है। घटना के बाद गांव में तनाव और दहशत है।

मामले में बताया गया कि बीती रात बसंतपुर गांव की मत्स्यजीवि सहयोग समिति के अध्यक्ष मंगल सहनी के पुत्र व पंचायत के उप मुखिया पंकज कुमार सहनी और गांव के ही उपेन्द्र भक्त के पुत्र गौरव कुमार उर्फ भूटकून अपने एक अन्य सहयोगी के साथ महम्मदपुर गांव स्थित दुर्गापूजा में आयोजित आर्केस्ट्रा देख घर लौट रहे थे। जैसे ही सभी बसंतपुर चौक पर पहुंचे, गांव के गौरव ने पंकज को गोली मार दी।

जिसके बाद वह बेहोश होकर गिर पड़ा। गोली की आवाज सुन लोगो की नींद टूटी। वे चौक की ओर दौर पड़े। दो युवको को पकड़ लिया। इसमें एक ने पिस्टल के बट से एक ग्रामीण को मारकर घायल कर दिया।साथ ही फरार हो गया। गांव के ही गौरव कुमार उर्फ भुटकुन को लोगों ने पीट-पीटकर मार डाला।

कुछ लोगों ने बताया कि महम्मदपुर गांव स्थित दुर्गापूजा के दौरान आयोजित आर्केस्ट्रा के दौरान दोनों ने साथ-साथ सेल्फी ली। नाच गाने के दौरान वे खुश दिख रहे थे। करीब साढे दस बजे रात के करीब आर्केस्ट्रा कार्यक्रम छोड़कर एक साथ तीन लोग निकले। इसके बाद यह घटना हुई।


Find Us on Facebook

Trending News