रक्षा बंधन पर चिराग पासवान और प्रिंस राज के बीच मिट रही दूरियां, कहा- नहीं टूटेगा रिश्ता, मिस कर रहा हूं...

रक्षा बंधन पर चिराग पासवान और प्रिंस राज के बीच मिट रही दूरियां, कहा- नहीं टूटेगा रिश्ता, मिस कर रहा हूं...

पटना : आज पूरे देश में रक्षा बंधन का त्योहार मनाया जा रहा है. इस बीच इस त्योहार के बहाने ही सही बिहार की सियासत में दो भाईयों के बीच की दूरी मिट रही है. सियासी तौर पर चिराग पासवान और प्रिंस राज की राहें अलग-अलग है. लेकिन आज रक्षा बंधन के मौके पर दोनों भाई एक दूसरे को याद कर काफी इमोशनल हो गए. 

दरअसल, चिराग पासवान ने ट्वीट कर प्रिंस राज को याद करते हुए इमोशनल हो गए. तो भाई प्रिंस राज ने चिराग पासवान को याद करते हुए कहा कि भाई-भाई का रिश्ता है, ये कभी टूटता नहीं है. परिवार-परिवार रहता है. इस हक को कोई छीन नहीं सकता है. ना ही इस हक को कोई गंवा सकता है. चिराग पासवान मेरे बड़े भाई है और हमेशा बड़े भाई रहेंगे. हम हमेशा साथ में रक्षा बंधन मनाते थे. पर आज चिराग पासवान साथ नहीं है, तो कमी तो खल रही है. भगवान करें कि आने वाले वक्त में सबकुछ अच्छा हो जाए. चिराग पासवान मंथन करेंगे, तो सब ठीक हो जाएगा. हमारे साथ जो हुआ है वो तीसरे व्यक्ति की वजह से हुआ है. चिराग पासवान को अपनों की बात ज्यादा मननी चाहिए.  


चिराग पासवान ने आज ट्टीटर पर लिखा कि

चिराग पासवान के इस ट्टीट के बाद भाई प्रिंस राज भी भावुक हुए. लेकिन बड़ा सवाल ये कि क्या दोनों भाई के बीच दूरियां मिट रही है. बहरहाल हो जो भी, कल यानी 23 जून को पशुपति पारस केंद्रीय मंत्री बनने के बाद पटना पहली बार आ रहे हैं. सो पटना में जगह-जगह बैनर-पोस्टर लगाकर भव्य स्वागत की तैयारी की जा रही है. पटना एयरपोर्ट पर प्रिंस राज भी अपने चाचा पशुपति पारस के स्वागत में मौजूद रहेंगे. वहां से सीधे पशुपति पारस और प्रिंस राज हाजीपुर जाएंगे. 






Find Us on Facebook

Trending News