दूरियां बढ़ी, लेकिन प्रधानमंत्री को जन्मदिन की बधाई देना नहीं भूले मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, संदेश में लिखी यह खास बात

दूरियां बढ़ी, लेकिन प्रधानमंत्री को जन्मदिन की बधाई देना नहीं भूले मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, संदेश में लिखी यह खास बात

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन पर देश भर से उन्हें शुभकामनाएं दी जा रही है। बीजेपी का शायद ही कोई नेता होगा, जिन्होंने प्रधानमंत्री  को उनके जन्मदिन पर बधाई नहीं दी हो। इन सबके बीच एक बधाई संदेश बिहार से भी है, जो कि यहां के मुखिया नीतीश कुमार ने भेजी है। अपने ट्विटर हैंडल पर नीतीश कुमार ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जन्मदिन की शुभकामना दी है। साथ ही एक मैसेज भी उन्होंने लिखा है, जिसमें प्रधानमंत्री के दीर्घायु होने की कामना की है। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने लिखा है कि माननीय प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी को जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं। उनके स्वस्थ एवं दीर्घायु जीवन की कामना है।

 रिश्तों की खटास के बीच यह खास

बिहार की राजनीति में डेढ़ माह पहले भाजपा और जदयू एक साथ थे। हर मौके पर दोनों पार्टी के नेता साथ नजर आ रहे थे। लेकिन फिर नीतीश कुमार ने भाजपा को छोड़ राजद के साथ मिलकर सरकार बना ली। जिसके बाद शायद ही कोई ऐसा दिन रहा होगा, जब दोनों पार्टी के नेता एक दूसरे के खिलाफ आरोप  न लगाते रहे हों। खुद नीतीश कुमार कई मौकों पर केंद्र की सरकार पर हमला कर चुके हैं। यहां तक कि वह यह कहने से भी नहीं चूके कि केंद्र ने कोई नाम नहीं किया है और वह सिर्फ प्रचार में लगी रहती है। साथ ही केंद्र पर  बिहार के साथ धोखा करने के आरोप भी उन्होंने लगाए हैं। ऐसे में प्रधानमंत्री के लिए नीतीश कुमार के मैसेज की खूब चर्चा शुरू हो गई है। 

अमित शाह ने दी बधाई

प्रधानमंत्री के जन्मदिन पर गृह मंत्री अमित शाह ने भी बधाई दी है।  उन्होंने लिखा कि देश के सर्वप्रिय नेता व हम सभी के प्रेरणास्त्रोत प्रधानमंत्री @narendramodi  जी को जन्मदिवस की शुभकामनाएं देता हूँ और ईश्वर से उनके उत्तम स्वास्थ्य व सुदीर्घ जीवन की कामना करता हूँ। मोदी जी ने अपनी भारत प्रथम की सोच व गरीब कल्याण के संकल्प से असंभव कार्यों को संभव करके दिखाया है। 

भाजपा कर रही है कई कार्यक्रम

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन के अवसर पर भाजपा 17 सितंबर से 2 अक्तूबर तक ‘सेवा पखवारा’ आयोजित करेगी और इसके तहत वह रक्तदान शिविर लगाएगी, स्वच्छता अभियान चलाएगी तथा ‘विविधता में एकता’ उत्सव मनाएगी। भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव अरुण सिंह ने पार्टी मुख्यालय में संवाददाताओं को संबोधित करते हुए कहा कि महात्मा गांधी की जयंती तक आयोजित होने वाले इस ‘सेवा पखवारा’ का मुख्य उद्देश्य ‘गरीबों, शोषितों, वंचितों तक पहुंच सुनिश्चित करना और उनके जीवन में गुणात्मक सुधार लाना है।’

Find Us on Facebook

Trending News