फेयरवेल कार्यक्रम में बोले गया के डीएम, चार साल के कार्यकाल में मिली न मिटनेवाली यादें

फेयरवेल कार्यक्रम में बोले गया के डीएम, चार साल के कार्यकाल में मिली न मिटनेवाली यादें

BODH GAYA : महाबोधि मंदिर प्रबन्धकारिणी समिति के अध्यक्ष सह गया के डीएम अभिषेक सिंह को उनके तबादले पर शनिवार को बोधगया  बीटीएमसी की ओर से फेयरवेल दिया गया। इस दौरान जापान मंदिर परिसर स्थित मौके पर एरिया के सभागार में कार्यक्रम आयोजित कर डीएम को बीटीएमसी ने फेयरवेल दिया गया। 

इस मौके पर डीएम अभिषेख सिंह ने कहा कि गया के चार वर्षों का कार्यकाल काफी चुनौतियों से भरा रहा। इस दौरान सभी का सहयोग और बेहतर समन्वय मिला। जिसके कारण हमने अपने चार वर्षों के कार्यकाल को पूरा किया। काफी कुछ परिस्थितियां भी बदली और सामना भी हुआ। कोविड काल में बीटीएमसी सहित अन्य मोनास्ट्री व स्वंयसेवी संस्थाओं के तरफ से जरूरत अनुसार राशन वितरण और ऑक्सीजन कंसंट्रेटर आदि उपलब्ध कराया गया।जो एक सराहनीय कार्य था। इससे काफी लोग लाभान्वित हुए। उसी प्रयास का देन है कि आज हमलोग एक बार फिर से सामूहिक बैठे हैं। जिला प्रशासन को बीटीएमसी का भी पूरा सहयोग मिलता रहा है। 

कार्यक्रम के दौरान डीएम अभिषेक सिंह को खादा,व प्रतीक चिन्ह आदि भेंटकर स्वागत किया गया। इस मौके पर बीटीएमसी सचिव एन दोरजे, सदस्य डॉ अरविंद कुमार सिंह, वरीय भिक्षु चलिन्दा, भिक्षु डॉ. दिनानांद, भिक्षु डॉ मनोज  बीटीएमसी के सरजू मालाकार सहित बीटीएमसी कार्यालय के सभी कर्मी मौजूद थे।


Find Us on Facebook

Trending News