डॉक्टर ने ऑपरेशन के पहले युवक को दी बेहोशी की सुई, मरीज की हुई मौत, परिजनों ने किया जमकर हंगामा

डॉक्टर ने ऑपरेशन के पहले युवक को दी बेहोशी की सुई, मरीज की हुई मौत, परिजनों ने किया जमकर हंगामा

JAMUI :  बुधवार को जमुई के एक डॉक्टर के क्लिनिक में एक युवक की मौत हो गई. बताया जा रहा है की किसी दुर्घटना में युवक का हाँथ टूट गया था. ऑपरेशन के दौरान एनैस्थिसिया के ओवर डोज़ के कारण मरीज की मौत का कारण बताया जा रहा है. जानकारी के अनुसार नगर थानाक्षेत्र के सिरचन नवादा इलाके का मणि कुमार नामक युवक का हाथ किसी दुर्घटना में टूट गया था. 

दुर्घटना के बाद परिजनों ने उसे अस्पताल में युवक को लाकर भर्ती कराया. उसके बाद डॉक्टर ऑपरेशन कर हड्डी जोड़ने की बात कहकर उसे ऑपरेशन थियेटर में ले गया. काफी देर बाद भी जब मरीज बाहर नही लाया गया तो परिजनों को किसी अनहोनी की आशंका होने लगी. परिजनों द्वारा हल्ला करने पर किसी ने जानकारी दी कि उसकी मौत हो गई है. 

जानकारी मिलते हो परिजनों में हाहाकार मच गया. उधर हंगामे के डर से डॉक्टर अपने डॉ पुत्र के साथ क्लिनिक में बंद हो गए. इसके बाद परिजन और स्थानीय लोग भड़क गए और क्लिनिक में तोड़ फोड़ शुरू कर दिया. साथ ही डॉ के मारुति कार में भ आग लगा दिया. हंगामा बढ़ता देख जैसे ही डॉक्टर अपने चैंबर से बाहर निकले. भीड़ ने उनको पकड़ लिया और उनके पुत्र को भी पकड़ कर पिटाई करना शुरू कर दिया. 

इसी बीच पुलिस पहुंच कर दोनों पिता पुत्र की जान बचाई. पुलिस को भी काफी मशक्कत करनी पड़ी. परिजनों का आरोप है कि डॉक्टर हर वक्त शराब के नशे में रहता है और नशे के दौरान ही उसने ऑपरेशन करना शुरू किया. एनेस्थीसिया का ओवर डोज़ देने के कारण मरीज की मौत हो गई. मृतक जमुई के शहरी इलाकों में केबल द्वारा टी वी चलाने का काम करता था. फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में ले कर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है. लेकिन अभी भी लोगों में काफी आक्रोश है. डॉक्टर को पुलिस ने उसी के क्लिनिक में नजरबंद कर रखा है.

जमुई से बृज मोहन भगत की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News