डॉक्टर की दबंगई: इलाज करने अस्पताल पहुंचे मरीज को डॉक्टर ने दिया धक्का, गिरने से मरीज का हाथ टूटा

डॉक्टर की दबंगई: इलाज करने अस्पताल पहुंचे मरीज को डॉक्टर ने दिया धक्का, गिरने से मरीज का हाथ टूटा

नवादा. जिला के नरहट के समुदाय स्वास्थ्य केंद्र में डॉक्टर ने इलाज करवाने पहुंचे मरीज के साथ की हाथापाई की और धक्का दे दिया. इसमें मरीज का हाथ टूट गया है. इसके बाद मरीज ने थाना में आवेदन दिया है. अब पुलिस मरीज के आवेदन पर कार्रवाई कर रही है. वहीं डॉक्टर ने भी आरोप लगाया कि मेरे साथ मारपीट की गयी है और गले से सोने की चेन छीन ली है.

बता दें कि नरहट गांव के रहने वाले छोटन सिंह ने आरोप लगाए हैं कि उनके साथ डॉक्टर ने मारपीट की. उन्होंने बताया कि हम फलेरिया का इलाज करवाने को लेकर अस्पताल पहुंचे थे. उसी दौरान हमारे साथ डॉ. विनोद कुमार धक्का देकर पिटाई की. उन्होंने कहा कि हमारी कोई गलती नहीं थी. हम इलाज के लिए डॉक्टर को बोल रहे थे. उसी दौरान गुस्सा में आकर डॉक्टर के द्वारा हमारे साथ मारपीट की गयी है. इसके बाद हमने नरहट थाना पहुंचकर थाना में डॉक्टर के विरूद्ध कार्रवाई की मांग की है.

छोटन सिंह का कहना था कि हमारे कमर में चोट है और हमारा हाथ भी टूट गया है. डॉक्टर के द्वारा हमें धक्का दे दिया गया था और हम गिर गए थे. इसके कारण मेरा कमर में चोट आ गई और हाथ भी टूट गई है. मैं फलेरिया से ग्रसित हूं. बता दें कि डॉ. विनोद कुमार ने का आरोप लगाया कि ड्यूटी के दौरान हमारे साथ मारपीट की और सोना का चेन और लॉकेट छीना लिया. इस मामले को लेकर हमने थाना में आवेदन दिए हैं. डॉक्टर ने कहा कि इतनी दबाव में यहां पर काम करना मुश्किल है मैं रिजाइन भी दे दूंगा अगर ऐसा रहा तो? पूरे मामला पर हमने थाना प्रभारी सरफराज इमाम से बातचीत की तो उन्होंने कहा कि डॉ. विनोद कुमार के द्वारा किसी भी प्रकार का कोई आवेदन थाना को नहीं दिया गया.

उन्होंने बताया कि छोटन सिंह के द्वारा आवेदन दी गई है, जिसमें कहा गया है कि वह इलाज के लिए पहुंचे थे, उसी दौरान डॉक्टर के द्वारा उन्हें धक्का दिया गया है. गिरने के कारण उनका हाथ टूट गई है और कमर में चोट आई है. आवेदन के आधार पर कार्रवाई की जाएगी.


Find Us on Facebook

Trending News