बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बंध्याकरण का ऑपरेशन भी ढंग से नहीं कर पाए सरकारी अस्पताल के डॉक्टर, दो छोटे-छोटे बच्चों से छीन लिया मां का प्यार, परिजनों ने जमकर किया हंगामा

बंध्याकरण का ऑपरेशन भी ढंग से नहीं कर पाए सरकारी अस्पताल के डॉक्टर, दो छोटे-छोटे बच्चों से छीन लिया मां का प्यार, परिजनों ने जमकर किया हंगामा

MOTIHARI : मोतिहारी में नसबंदी की ऑपरेशन के दौरान एक महिला की मौत ।परिजनों ने अस्पताल प्रबंधन पर लापरवाही का आरोप लगाकर जमकर हंगामा व तोड़फोड़ किया। पुलिस के पहुच अथक प्रयास व कार्रवाई के आस्वासन पर परिजन व ग्रामीण शांत हुए। घटना जिला के ढाका अनुमंडलीय अस्पताल का बताया जा रहा ।मृतक महिला के शव के पास दो छोटे छोटे बच्चे की चीत्कार से आसपास के लोग भी अपने आँख की आंसू नहीं रोक पाए। मृतक महिला फेनहारा थाना क्षेत्र की बतायी जा रही है ।

ढाका अनुमंडलीय अस्पताल में गुरुवार शाम बंध्याकरण की ऑपरेशन के दौरान एक महिला की मौत हो गयी ।परिजनों के अनुसार मौत के बाद अनुमंडलीय अस्पताल के डाक्टर ने महिला को सदर अस्पताल मोतिहारी रेफर कर दिया गया। सदर अस्पताल पहुचते ही डाक्टर ने महिला को मृत घोषित कर दिया। डाक्टर द्वारा महिला को मृत घोषित करते ही परिवार में कोहराम मच गया ।सदर अस्पताल के गेट पर ही परिजन के साथ साथ दो छोटे छोटे बच्चे शव से लिपट कर रोने लगे । मृत महिला की पहचान फेनहारा निवासी मनीष बैठा की 28 वर्षीय पत्नी सोनी देवी बतायी जा रही है । वह ढाका थाना क्षेत्र के गहई निवासी पनीलाल बैठा की पुत्री थी। परिजनों ने शव को मोतिहारी सदर अस्पताल से लाकर ढाका अनुमंडलीय अस्पताल के गेट पर रखकर डाक्टर पर इलाज में लापरवाही का आरोप लगाकर हंगामा करने लगे।

घटना के संबंध में मिली जानकारी के मुताबिक मृतका का गुरूवार को अनुमंडलीय अस्पताल में  बंध्याकरण का ऑपरेशन किया गया था.ऑपरेशन के  कुछ समय बाद अचानक उसकी तबीयत बिगड़ गयी.अस्पताल के डॉक्टरों ने मोतिहारी रेफर किया लेकिन रास्ते में ही दम तोड़ दिया। आक्रोशित परिजनों ने शव को ढाका अनुमंडलीय अस्पताल में रख कर डॉक्टरों पर इलाज में लापरवाही बरतने का आरोप लगाते हुए हंगामा किया। मरीज जब मरणासन्न स्थिति में पहुंची तब जाकर रेफर किया गया. इससे गुस्साए परिजनों ने एएनएम कैंटीन वगैरह में तोड़फोड़ किया।सूचना पर पहुंची ढाका थाना पुलिस स्थिति को नियंत्रित करने में जुटी रही।

Suggested News