पटना में एंबुलेंस चलाना सीख रहे ड्राइवर ने युवक को रौंदा, मौत के बाद गुस्साए लोगों ने सड़क जामकर काटा बवाल.....

पटना में एंबुलेंस चलाना सीख रहे ड्राइवर ने युवक को रौंदा, मौत के बाद गुस्साए लोगों ने सड़क जामकर काटा बवाल.....

PATNA : राजधानी पटना में नया नया एंबुलेंस सीख रहे एंबुलेंस ड्राइवर ने एक युवक को कुचल दिया। इस हादसे में युवक की मौत हो गयी। मौत के बाद परिजनों एवं गुस्साए ग्रामीणों ने खूब बवाल काटा। घटना पटना के खगौल थाना इलाके की है। घटना के संबंध में बताया जाता है कि खगोल प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र के पास एक युवक एंबुलेंस सीख रहा था। एंबुलेंस प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र खगोल की थी। इस दौरान एंबुलेंस सीखने के क्रम में युवक का बैलेंस बिगड़ गया और अचानक एक्सीलेटर पर पैर चले जाने के कारण गाड़ी तेजी से बढ़ गयी और युवक को कुचल दिया।

स्थानीय लोगों ने घायल युवक को आनन-फानन में इलाज के लिए खगोल प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया। स्थिति की गंभीरता को देखते हुए डॉक्टरों ने उन्हें बेहतर इलाज के लिए पीएमसीएच रेफर कर दिया जहां इलाज के दौरान युवक की मौत हो गई। घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय लोग उग्र हो गए और पटना खगौल मुख्य मार्ग को टायर ट्यूब जलाकर जाम कर दिया। सड़क जाम कर रहे लोग मृतक के परिजनों को मुआवजा सहित ड्राइवर के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज करने की मांग किया। 

मामले की सूचना जब पुलिस को मिली तो पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर स्थिति को नियंत्रण में करने की कोशिश की। बाद में पुलिस ने लोगों को समझा बुझाकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया और मामले की जांच में जुट गई है।

पटना से सुमित की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News