बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

अपनी अज्ञानता का आत़ंक फैला रहे शिक्षा मंत्री...जिनकी मति मारी गयी उनका नाश होना तय ! BJP ने चंद्रशेखर पर बोला हमला

अपनी अज्ञानता का आत़ंक फैला रहे शिक्षा मंत्री...जिनकी मति मारी गयी उनका नाश होना तय ! BJP ने चंद्रशेखर पर बोला हमला

PATNA: भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता  प्रभाकर कुमार मिश्र ने सनातन धर्म संस्कृति और 22 जनवरी को अयोध्या में रामलला की प्राण-प्रतिष्ठा पर आयोजित होनेवाले भव्य समारोह के खिलाफ दिये महागठबंधन के नेताओं के बयान पर कड़ा प्रहार किया है। उन्होंने कहा कि जिसकी मति मारी जाती है, उसका विनाश होकर रहता है। रावण की जब मति मारी गयी, तब विभीषण और मंदोदरी ने कई बार समझाया, पर वह नहीं माना और अंततः पूरे राक्षस कुल का नाश हो गया।  

भाजपा नेता मिश्र ने आज यहां कहा कि महागठबंधन के नेताओं का चाल, चलन, चरित्र और ओछी बयानबाजी बताता है कि उनकी मति मारी गयी है और उनके विनाश का समय करीब आ गया है। बिहार के शिक्षा मंत्री को ज्ञान की भिक्षा मांगने की जरूरत है। वे अपनी अज्ञानता के आतंक से लोगों में दहशत फैला रहे हैं। शायद उन्हें नहीं मालूम कि प्रभु राम लोगों के दिल में बसते हैं। यह कैसा ज्ञान बांट रहे हैं कि मंदिर गुलामी की ओर ले जाता है। वे बताएं कि क्या  देश को आजादी दिलाने वाले राष्ट्रपिता महात्मा गांधी कभी मंदिर नहीं गये? शायद आप यह भी नहीं जानते कि बापू के अंतिम शब्द क्या थे। आप फतेहबहादुर की तरफदारी कर किसी का भला नहीं कर रहे, बल्कि लालू की लुटिया और डूबो रहे हैं। 

मिश्र ने अतरी के राजद विधायक अजय यादव पर भी निशाना साधा और कहा कि ये लोग मानसिक रूप से दिवालिया हो चुके हैं। गांधी मैदान में भाजपा की रैली के दौरान बम विस्फोट किसने कराया था, तब बिहार में किसकी सरकार थी, गोली और बम की राजनीति करने वाले दलों के विधायकों से ऐसी ही बयानबाजी की अपेक्षा की जाती है। श्री मिश्र ने जदयू सांसद कौशलेंद्र कुमार के बयान को किसी विक्षिप्त आत्मा का प्रलाप बताया। कहा, अयोध्या जाने से उन्हें किसने रोका है। लेकिन, सनातनियों को गाली देना और प्रभु राम को अपमानित करना भाजपा कभी नहीं बर्दाश्त करेगी। अयोध्या जाने के पहले वे अपने पागलपन का इलाज जरूर करवा लें, क्योंकि उन्हें यह भी मालूम नहीं है कि श्राद्ध क्या होता है। मिश्र ने कहा कि उपमुख्यमंत्री मंदिर की तुलना अस्पताल से कर रहे हैं, तो बताएं कि पति-पत्नी के शासनकाल में बिहार में कितने अस्पताल खोले गये। श्री मिश्र ने कहा कि असल में महागठबंधन के नेता हार के पहले ही हताशा में हैं।

Suggested News