बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

छोटे भाई की शादी के तैयारियों में जुटा था परिवार, अचानक बड़े भाई के फोन पर आया मैसेज, परिवार में मच गया कोहराम

छोटे भाई की शादी के तैयारियों में जुटा था परिवार, अचानक बड़े भाई के फोन पर आया मैसेज, परिवार में मच गया कोहराम

DESK: एक ओर पूरा परिवार शादी की तैयारियों में जुटा था। परिजन शादी के लिए एक एक समान को एकठ्ठा करने में लगे थे। वहीं भाई के फोन पर एक मैसेज आया जिसे देख परिजनों में कोहराम मच गया। परिवार के लोगों का रो-रोकर बुला हाल हो गया। वह परिवार जो कुछ समय पहले तक शादी की तैयारी कर रहा था वहां अब मातम पसरा हुआ था। 

दरअसल, यह मामला लखनऊ के इन्दिरानगर के अमराई गांव का है। बताया जा रहा है कि, बीते दो दिन पहले अमराई गांव निवासी राहुल उसके बड़े भाई सर्वेश के फोन पर एक मैसेज भेजा था। लेकिन सर्वेश यह मैसेज तुरंत नहीं दिख पाया था। वहीं जब बड़े भाई ने मैसेज देखा तो उसके साथ साथ पूरे परिवार का होश उड़ गया। मैसेज उसके छोटे भाई राहुल मौर्य दो कि ओला चालक हैं उसने लिखा था कि, " मम्मी पापा का ध्यान रखना, अब मैं इस दुनिया से जा रहा हूं"।

जानकारी अनुसार यह मैसेज भेज राहुल ने जहर खा लिया। राहुल घर के बाहर ही खड़ी कार के अंदर ही जहर खाकर तड़प रहा था। वहीं परिजनों ने आनन फानन में राहुल को लोहिया अस्पताल ले गए। वहीं इलाज के दौरान सोमवार को उसकी मौत हो गई। जिसके बाद परिजनों में कोहराम मच गया। बड़े भाई ने बताया कि छोटे भाई की शादी तय हो गई थी। 18 फरवरी को उसकी शादी थी। लेकिन अब शादी के घर में मातम पसरा हुआ है। 

वहीं परिजनों की मानें तो राहुल ने 9 साल पहले भी अपनी जान देने की कोशिश की थी। उसने जहरीला पदार्थ खा लिया था। जिसके बाद वह करीब दो हफ्ते तक अस्पताल में भर्ती रहा। हालांकि उस समय डॉक्टर ने राहुल की जान बचा लिया था। लेकिन इस बार राहुल अपनी जिंदगी का जंग हार गया। वहीं राहुल की मौत के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।  

Suggested News