नवादा में बेटी की शादी का कर्ज चुकाने के लिए पिता ने बेटे से मांगा रुपये, पीट-पीटकर कर दिया घायल

नवादा में बेटी की शादी का कर्ज चुकाने के लिए पिता ने बेटे से मांगा रुपये, पीट-पीटकर कर दिया घायल

नवादा. एक बेटे ने अपने पिता को पीट-पीटक गंभीर रूप से घायल कर दिया। इसके बाद घायल को इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया गया।यहां उसका इलाज चल रहा है। दरअसल, बेटी की शादी के लिए पिता ने किसी व्यक्ति से 45 हजार रुपए कर्ज लिया था। जब कर्ज वापस करने के लिए पिता ने बेटे से रुपये की मांगा की तो कलयुगी पुत्र ने पिता को लाठी डंडे से मारपीट कर अधमरा कर दिया। जख्मी पिता को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया। यह मामला जिले के मेसकौर थाना क्षेत्र के चनरदेई का है।

बताया जा रहा है कि चनरदेई गांव निवासी राजकुमार दास अपनी बेटी की शादी के लिए किसी से 45 हजार रुपये 6 प्रतिशत ब्याज की दर कर्ज लिया था। दो साल बीतने के बाद भी राजकुमार ने महाजन को न तो ब्याज दिया और ना ही मूलधन वापस किया। इसके कारण महाजन उसे परेशान कर रहा था। जब राजकुमार ने बेटा नंदू दास से पैसे की मांग की, तब बेटे ने अपने पिता को लाठी डंडे से मारपीट कर अधमरा कर दिया। फिलहाल जख्मी पिता का इलाज सदर अस्पताल में किया जा रहा है।

पिता की हालत काफी गंभीर बतायी जा रही है। पिता ने मामले को लेकर बताया कि सिर्फ पैसा की बात कहा था कि उसी ने गुस्से में आकर बेटा ने मेरे साथ जबरदस्त मारपीट किया है। गांव के लोग अगर बीच-बचाव में नहीं आते तो बेटा ने पीट-पीटकर हत्या कर देता। ऐसा बेटा होना भी मेरे लिए पाप हो गया है।

जख्मी पिता ने बताया कि जिस समय 45 हजार रुपये कर्ज लिए थे। उस समय मेरा बेटा नंदू दास ने 30 हजार रुपये लौटाने का भार अपने ऊपर लिया था, लेकिन दो साल बीतने के बाद भी बेटा ने अभी तक एक रुपये भी नहीं लौटाया। आज जब रुपये देने को कहा तो उल्टे मेरे साथ मारपीट करने लगा।

Find Us on Facebook

Trending News