बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

जिस गाड़ी में दूल्हे बने बेटे की निकाली बारात, उसी गाड़ी की चपेट में आया पिता, बिना दुल्हन के लौटे वापस

जिस गाड़ी में दूल्हे बने बेटे की निकाली बारात, उसी गाड़ी की चपेट में आया पिता, बिना दुल्हन के लौटे वापस

BANDA : जिस गाड़ी को फूलों से सजाकर पिता ने अपने दूल्हे बेटे की बारात निकाली, उसी गाड़ी की चपेट में आकर पिता की मौत हो गई। इस घटना के बाद शादीवाले घर में खुशियों की जगह मातम पसर गई। वहीं बारात बिना दुल्हन के ही वापस लौट गई।

घटना यूपी के बांदा जिले की है। यहां बीते 25 अप्रैल को बिसंडा के रहने वाले गणेश प्रजापति अपने बड़े बेटे विनोद की बारात लेकर बदौसा थाना के पौहार गांव गए थे. शादी की सभी रस्में और कार्यक्रम तय समय के अनुसार चल रहे थे. घर में खुशियों का माहौल था. सुबह के समय बारात के बाद नेग देने के लिए दूल्हे का भाई अपनी बोलेरो से जनवासे साड़ियां लेने जा रहा था।

गाड़ी बैक करने के दौरान दूल्हे के पिता आए चपेट में

जनवासे में दूल्हे का भाई कार को बैक करके मोड़ने लगा, उसी दौरान दूल्हे के पिता गणेश प्रजापति टॉयलेट कर रहे थे, कार उनके ऊपर चढ़ गई. इससे गणेश प्रजापति बुरी तरह घायल हो गए. उन्हें आनन-फानन में तुरंत अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

बिना दुल्हन के विदा हुई बारात

इस घटना के बाद आरोपी बेटा मौके से गाड़ी लेकर फरार हो गया. दूल्हे के पिता की मौत से दोनों पक्षों में कोहराम मच गया. इसके बाद बारात बगैर दुल्हन की विदा कराए वापस लौट गई। SHO बदौसा सविता श्रीवास्तव ने बताया कि एक व्यक्ति जो अपने बेटे की बारात लेकर पौहार गांव आए थे, गाड़ी से दबकर उनकी मौत हो गई है. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. रिपोर्ट आने के बाद जरूरी कार्रवाई की जाएगी. अब तक कोई तहरीर नहीं मिली है।


Suggested News