बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बाप ने बेटी के साथ किया ऐसा गंदा काम, जानकर लोग रह गये अवाक

बाप ने बेटी के साथ किया ऐसा गंदा काम, जानकर लोग रह गये अवाक

BANKA : जिले में एक बाप द्वारा अपनी सगी बेटी के गर्भवती किए जाने का मामला सामने आया है। घटना जिले के सदर थाना क्षेत्र स्थित एक गांव की है। 

THE-FATHER-HAD-DONE-SUCH-A-DIRTY-WORK-WITH-THE-DAUGHTER2.jpg

बताया जा रहा है कि एक पिता अपनी ही नाबालिग बेटी के साथ कई महीनों तक दुष्कर्म करता रहा। फिर जब उसे यह पता चला कि पुत्री गर्भवती हो गयी है, तो आनन-फानन में उसकी मांग में सिंदूर डाल दिया। लड़की की मां जब अपनी बेटी की मांग में अचानक सिंदूर देखा, तो उसके होश उड़ गये। मां ने जब इस बावत अपनी बेटी से पूछा तो उसने पूरी बात उसे बताई। 

THE-FATHER-HAD-DONE-SUCH-A-DIRTY-WORK-WITH-THE-DAUGHTER4.jpg

अपने पति की करतूत जानने के बाद मां ने पुत्री के मांग का सिंदूर धोते हुए उसे नानी घर भेज दिया। बेटी का नानी के घर जाने की सूचना मिलने पर कलयुगी बाप उसे लाने के लिए अपने ससुराल जा पहुंचा। ससुराल पक्ष के लोगों को घटना की पूरी जानकारी पहले ही मिल गई थी। इसलिए ससुराल पहुंचते ही ससुराल पक्ष के लोगों ने बेटी के साथ जलील हरकत करने वाले पिता की जमकर पिटाई की। आरोपित किसी तरह से वहां से अपनी जान बचाकर भाग निकला। 

वहीं इस घटना की जानकारी गांव में फैलने के बाद ग्रामीणों में आक्रोश का माहौल व्याप्त है। ग्रामीण आरोपित पिता की तलाश कर रहे है। इधर इस संबंध में महिला थानाध्यक्ष बताया कि ऐसी किसी घटना की कोई लिखित या मौखिक जानकारी उन्हें नहीं मिली है। सूचना मिलने पर आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की जायेगी।

 

Suggested News