तीन बच्चों के पापा को फिर से हुआ प्यार, युवती को लेकर हुए फरार, जानिए इसके बाद क्या हुआ

तीन बच्चों के पापा को फिर से हुआ प्यार, युवती को लेकर हुए फरार, जानिए इसके बाद क्या हुआ

GOPALGANJ :  तीन बच्चों के पिता होने के बाद उसका दूसरी युवती से प्रेम प्रसंग चल रहा था, दोनों के बीच प्रेम इस कदर परवान चढ़ा कि वह साथ में भागने को भी तैयार हो गए। एक माह पहले दोनों घर से भागने में कामयाब भी हो गए, लेकिन अब दोनों को पुलिस ने उन्हें पकड़ने में कामयाबी हासिल कर ली है। इस दौरान प्रेमी ने कहा कि वह उससे शादी करना  चाहता है। प्रेमी युवक ने बताया कि अब चाहे जो हो जाये एक दूसरे से ही शादी करेंगे।

मामला जिले के यादोंपुर थाना क्षेत्र से जुड़ा हुआ है। जहां वलीपुर गांव निवासी हदीस मियां के बेटा मनान अंसारी अंसारी अपने पड़ोस के गांव के निवासी एक युवती से 2 साल पूर्व अपने पड़ोस के गांव में अक्सर आता जाता था इसी बीच दोनों के बीच प्रेम सम्बंध हो गए। मनान पहले से शादीशुदा है और 3 बच्चों के बाप है। यह जानते हुए भी युवती उससे प्यार करने लगी और उसे ही अपना पति मान लिया। दोनों का प्रेम बढ़ता गया और एक माह पहले दोनों घर से फरार हो गए। हालांकि दोनों ने शादी नहीं की और दोनों लिव इन रिलेशनशिप में रह रहे थे। यहां युवती के परिजनों ने प्रेमी के खिलाफ अपहरण का केस दर्ज करा दिया था।


समझौता कराने के बहाने पुलिस से पकड़वाया

बताया गया दोनों के संपर्क में गांव का एक व्यक्ति था, उसने दोनों परिवार के बीच समझौता कराने के लिए बुलाया। इसी दौरान मनान के ससुरालवालों ने उन्हें पकड़ लिया। पहले तो उन्होंने अपने दामाद की जमकर कुटाई की और बाद में पुलिस के हवाले कर दिया।  पुलिस ने दोनों प्रेमी युवक को अपने हिरासत में लेकर जांच में जुट कर पूछताछ कर रही है।

पत्नी से बताया नाखुश

पूछताछ में मनान ने बताया कि वह अपनी पत्नी से नाखुश  था। पत्नी से हर दिन विवाद होता था। जिससे परेशान होकर उसे छोड़ने का फैसला किया था। उसने बताया कि पत्नी को छोड़कर अब दूसरी शादी करेगा। इस दौरान ने उसने अपनी प्रेमिका के साथ दूसरी शादी करने  की बात भी दोहराई।


Find Us on Facebook

Trending News