बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

तीन बच्‍चों के बाप पर चढ़ा इश्क का बुखार, प्रेमिका के साथ आपत्तिजनक अवस्था में परिवारवालों ने पकड़ा...तो कर दी ये मांग...

तीन बच्‍चों के बाप पर चढ़ा इश्क का बुखार, प्रेमिका के साथ आपत्तिजनक अवस्था में परिवारवालों ने पकड़ा...तो कर दी ये मांग...

गया:  कहते हैं प्यार न माने धर्म की दीवार , प्यार न माने जात पात और प्यार न माने रस्मो रिवाज... बड़ा सच यह भी कि प्यर दुनिया के किसी बंधन की भी परवाह नहीं करता, उसकी नजर में तो उसका सबकुछ बस उसका प्यार है. गया में ऐसा ही एक मामला सामने आया है. गया ज़िले के नीमचक बथानी अनुमंडल अंतर्गत अतरी थाना क्षेत्र के सीढ गांव के रहने वाले धर्मेंद्र कुमार अपनी प्रेमिका सीमा कुमारी से मिलने मनिहार गांव में गुरुवार की देर रात गया हुआ था. बताया जा रहा है कि प्रेमी को जब भी मौका मिलता था देर रात अपने घर से बाइक पर सवार होकर 20 किलोमीटर दूर मनिहार गांव पहुंच जाता था.  प्रेमिका से मिलने के दौरान ही गुरुवार की देर रात लड़की के परिजनों ने उसे आपत्तिजनक अवस्था में रंगे  हाथ पकड़ लिय. पकड़ने के बाद प्रेमी धर्मेंद्र कुमार की कुटाई कर दी,इसके बाद स्थानीय अतरी थाना की पुलिस को सूचना देकर  बुलाकर सौंप दिया.

बात यहीं खत्म नहीं हुई...कहानी में ट्विस्ट तब आया जब पांच बच्चों का पिता अपनी माशुका से मिलने पहुंचा और पकड़ लिया गया. पकड़ा गया प्रेमी धर्मेंद्र कुमार तीन बच्चों का पिता है.घटना को लेकर गया जिले के अतरी  थाने में लोगों का मजमा लगा हुआ रहा.जहां प्रेमी और प्रेमिका की ओर से दोनों पक्ष थाना परिसर में पहुंचे.इस दौरान प्रेमिका सीमा कुमारी का कहना है कि मैं धर्मेन्द्र कुमार से ही शादी करूंगी, जबकि प्रेमी की पत्नी सुमंती देवी ने कहा मेरे पति तीन बच्चों के पिता है.हम लोगों के साथ यह कैसे रहेगी, इसे कहीं और शादी कर देंगे.फिर किसी तरह लड़की मान गई.लेकिन लड़की के परिजनों का साफ कहना है कि मेरी बेटी के साथ गलत किया है, अगर शादी नहीं करेगा तो केस करेंगे,शादी भी इसी को करना होगा.

हालांकि थाने में घंटो चले हाई वोल्टेज ड्रामे के बाद दोनों पक्ष पहाड़ी पर स्थित शिव मंदिर की ओर निकले . वहां शादी की तस्वीर सामने आई है.  वहीं लड़की के परिजनों किसी भी हाल में अपनी बेटी की शादी तीन बच्चों के पिता से करना चाहते थे.  को लेकर सभी मंदिर पहुंच रहे हैं और आगे शादी की रस्म पूरी की गई. 

घटना के संबंध में अतरी थाना की पुलिस का कहना है.मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा है.लड़के के विरुद्ध किसी प्रकार की लिखित शिकायत हमें प्राप्त नहीं थी.उसके बाद लड़के को पी आर बांड पर छोड़ा गया है.बहरहाल पति पत्नी और पति के वो के चक्कर में पूरा मामला पेचिदा हो गया है. 

रिपोर्ट- मनोज कुमार


Suggested News