बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सामाजिक संस्था शनिदेव भक्त मंडली ट्रस्ट के पैसों लेकर लड़ाई तेज, पूर्व अध्यक्ष ने वर्तमान अध्यक्ष पर लगाए कई गंभीर आरोप

 सामाजिक संस्था शनिदेव भक्त मंडली ट्रस्ट के पैसों लेकर लड़ाई तेज, पूर्व अध्यक्ष ने वर्तमान अध्यक्ष पर लगाए कई गंभीर आरोप

SARAIKELA : सामाजिक संस्था शनि देव भक्त मंडली ट्रस्ट में इन दिनों  वर्तमान कमेटी और पूर्व कमेटी के बीच काफी आरोप प्रत्यारोप का दौर जारी है. वर्तमान कमेटी के क्रियाकलापों पर पूर्व अध्यक्ष ने प्रेस वार्ता कर वर्तमान अध्यक्ष पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं. पूर्व अध्यक्ष रंजन प्रदीप ने बताया कि वह एक बीमा एजेंट है जो सदस्यों से शनिदेव के नाम पर बीमा करा कर अपना कमीशन ट्रस्ट में जमा नहीं कर खुद के खाते में पैसे जमा करते हैं कमीशन का पैसा ट्रस्ट के खाते में जमा होना चाहिए था।

 लेकिन उन्होंने नहीं किया जो ट्रस्ट विरोधी है. उन्होंने आरोप लगाया कि जब पैसे की लेनदेन का हिसाब मांगने पर उन्हें सोशल मीडिया से हटाकर ब्लॉक किया जाता है, आज तक संगठन का कोई भी चुनाव सदस्य की सहमति से नहीं हुआ. उन्होंने ट्रस्ट को वन मैन आर्मी बताया है. वर्तमान अध्यक्ष पर वित्तीय अनियमितता का आरोप भी लगाया. पूर्व अध्यक्ष ने जानकारी दिया कि इसकी शिकायत सरायकेला एसडीओ को लिखित दिया गया है, 30 जून को मासिक मीटिंग के दौरान उनके साथ दुर्व्यवहार के साथ कुछ लोग मारपीट करने पर उतारू हुए थे.

  रंजन प्रदीप ने बताया कि जब वे पैसे का हिसाब मांगे तो उनके साथ दुर्व्यवहार कर ग्रुप से बाहर कर दिया गया, बता दे की 3 दिन पूर्व ट्रस्टी के वर्तमान कमेटी ने भी प्रेस वार्ता कर पूर्व अध्यक्ष रंजन प्रदीप और ट्रस्टी गणेश विश्वकर्मा पर गंभीर आरोप लगाते हुए उन्हें संस्था से बाहर का रास्ता दिखाने की बात कही थी. प्रेस वार्ता के दौरान शामिल पूर्व अध्यक्ष रंजन प्रदीप,अंकित सुभम,धीरेन प्रसाद,गणेश विश्वकर्मा,विश्वनाथ महतो,मनोज कुमार राजू प्रसाद आदि शामिल थे.


आदित्यपुर से कुणाल कुमार की रिपोर्ट


Suggested News