बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नालंदा में श्यामल सिन्हा अंडर 16 इंटर डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट टूर्नामेंट का खेला गया अंतिम मैच, नवादा ने नालंदा को 4 विकेट से दिया शिकस्त

नालंदा में श्यामल सिन्हा अंडर 16 इंटर डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट टूर्नामेंट का खेला गया अंतिम मैच, नवादा ने नालंदा को 4 विकेट से दिया शिकस्त

NALANDA : मगध जोन श्यामल सिन्हा अंडर 16 इंटर डिस्ट्रिक्ट टूर्नामेंट में मगध जोन का आज अंतिम मैच खेला गया। जिसमें नवादा ने नालंदा पर 4 विकेट से जीत दर्ज किया। आज खेले गए मैच में नालंदा ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 39.1 ओवर में 10 विकेट खोकर 214 रन बनाये। 

नालंदा की ओर से लक्ष्य प्रकश ने 2 छक्के और 13 चौके की मदद से अर्धशतक 90 रन बनाये, मोहम्मद आयान अरमान ने 39, नीरज ने 29, राजगुरु ने 17 और कृष्णा कन्हैया ने 15 रन का योगदान दिया। नवादा की ओर से गेंदबाज राज पांडेय 3 विकेट, मोहम्मद जावेद ने 2 और शुभम, दिवेश तथा इशू ने क्रमशः एक एक विकेट अपने नाम किया।

जवाब में खेलने उतरी नवादा की टीम ने इशू कुमार के शतक 101 रन की पारी से 29.4 ओवर में 6 विकेट खोकर लक्ष्य प्राप्त कर लिया। नवादा की ओर से इशू ने 101 रन, पृथ्वी ने 35 रन, निमेष ने 28 रन, विक्रम ने नाबाद 18 रन तथा अंकित ने 14 रन का योगदान दिया।

वहीँ नालंदा के गेंदबाज विनीत कुमार ने 4 विकेट, अंकित तथा नीरज ने एक एक विकेट अपने नाम किया। नवादा के इशू कुमार को मैन ऑफ़ दी मैच दिया गया। इस मोके पर सय्यद मोहम्मद जावेद इक़बाल, शांतोष कुमार पांडेय, गोपाल सिंह, हैदर अली, प्रोफेसर संजय कुमार, दीपक कुमार, सीनियर अम्पायर सह कोच परवेज़ मुस्तफा आयोजन को सफल बनाने हेतु उपस्थित रहे।

नालंदा से राज की रिपोर्ट

Suggested News