अक्षय कुमार की "पृथ्वीराज" का पहला टीजर रिलीज, गणतंत्र दिवस पर "हिन्दुस्तान का शेर आ रहा है"

अक्षय कुमार की "पृथ्वीराज" का पहला टीजर रिलीज, गणतंत्र दिवस पर "हिन्दुस्तान का शेर आ रहा है"

DESK : देश के सबसे वीर सम्राट पृथ्वीराज चौहान और संयुक्ता की प्रेम कहानी पर्द पर उतरने को पूरी तरह से तैयार है। सोमवार को  अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की मोस्ट अवेटेड फिल्म पृथ्वीराज का टीजर रिलीज कर दिया गया है. इस फिल्म को लेकर बहुत दिनों से चर्चा चल रही थी. अक्षय कुमार की इस फिल्म की पहली झलक के लिए दर्शक बहुत बेताब थे. अब इसका 1 मिनट 22 सेकंड का टीजर दर्शकों बीच आ गया है. जो कि बेहद भव्य नजर आ रहा है। जहां अक्षय कुमार का लुक सरप्राइज करनेवाला है, वहीं पहली बार फिल्मी पर्दे पर उतरने की तैयारी कर रहीं पूर्व मिस वर्ल्ड मानूषी छिल्लर संयुक्ता की भूमिका में बेहद खूबसरत नजर आ रही हैं। 

इस टीजर की शुरुआत पृथ्वीराज के चरित्र और उनकी महानता को दर्शाते वॉइस ओवर से होता है. इस बीच बेहतरीन वॉर सीन दिखाई देते हैं. इसमें संजय दत्त भी अक्षय कुमार की तरह एक्शन करते नजर आ रहे हैं. उनका लुक दर्शकों की जिज्ञासा को बढ़ा सकता है. सोनू सूद इस फिल्म में बिल्कुल अलग अंदाज में हैं. उन्हें देखकर हर कोई सरप्राइज हो जाएगा. इसके पहले सोनू सूद कभी ऐसे लुक में नहीं दिखाई दिए हैं. वहीं गोरी की भूमिका में संजय दत्त खौफनाक नजर आते हैं। 

गणतंत्र दिवस पर होगी रिलीज

फिल्म को अगले साल गणतंत्र दिवस के अवसर पर 21 जनवरी को रिलीज किया जाएगा। मानुषी की यह पहली फिल्म है और 2022 की सबसे बहुप्रतीक्षित डेब्यू में से एक है. यश राज फिल्म्स द्वारा निर्मित, पृथ्वीराज का निर्देशन डॉ चंद्रप्रकाश द्विवेदी कर रहे हैं, जिन्होंने सबसे बड़े टेलीविजन एपिक ड्रामा “चाणक्य” का निर्देशन किया था. यह एपिक ड्रामा (महाकाव्य) भारत के सबसे प्रभावशाली राजनीतिक रणनीतिकार चाणक्य के जीवन पर आधारित था. साथ ही द्विवेदी ने कई पुरस्कार विजेता फिल्मों का निर्देशन किया है.

 


Find Us on Facebook

Trending News