बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

एक साथ उठेगी पिता-पुत्र की अर्थी, अस्पताल में मृत पिता को देखने गए बेटे की मौत से मचा कोहराम, भारी बवाल

एक साथ उठेगी पिता-पुत्र की अर्थी, अस्पताल में मृत पिता को देखने गए बेटे की मौत से मचा कोहराम, भारी बवाल

BETTIAH: बिहार के पश्चिम चंपारण में जमीनी विवाद में हुई हिंसक झड़प के बाद इलाजरत पिता की मौत हो गई। वहीं पिता की मौत की खबर सुन देखने गए पुत्र की भी मौत हो गई है। वहीं दोनों की मौत के बाद आक्रोशित परिजनों ने लौरिया थाना क्षेत्र के एनएच 727 बेतिया लौरिया मुख्य पथ जाम कर जमकर हंगामा किया है। वहीं पुलिस ग्रामीणों को समझा कर उन्हें सड़क से हटाने की कोशिश में लगी है। वहीं सैकड़ों ग्रामीण विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं।

दरअसल, मिश्रटोला के पास सुबह से जमीनी विवाद मे मारपीट के बाद इलाज के दौरान पहले पिता छोटन यादव की मौत हुई और सुचना मिलने पर जब उनका पुत्र बृजेश यादव देखने गया तो उसका भी उसी क्षण मौत हो गया। इस घटना के बाद परीजनों में चित्कार मच गया। रो रोकर परिजनों का बुरा हाल हो गया। वहीं आक्रोशित परिजनों ने एनएच 727 को जाम कर बवाल काटा है। जिस कारण दोनों तरफ गाड़ियों की लगी लंबी कतार लग गई है।

वहीं परिजनों ने पुलिस पर आरोप लगाया है कि सुबह से ही फोन कर रहे है लेकिन पुलिस घर पर देखने तक नहीं आई। जब ग्रामीणों के द्वारा एनएच जाम किया गया तो पुलिस जाम हटाने पहुच गई है। इस संबंध मे मृतक के छोटे बेटे ने बताया कि आज से छह माह पहले भूलन यादव और उनके सहयोगी हमारी एनएच के पास स्थित 14 कट्टा जमीन पर ता जबरदस्ती कब्जा कर रहा था तो हमलोग जब वहां गये तो हमारे पिता व हमारे परीजनो को लाठी डंडे व फरसा से गंभीर रुप से घायल कर दिया।

जिसमें पिता जी की स्थिती काफी गंभीर थी आज सुबह इलाज के दौरान गोरखपुर में ही उनकी मौत हो गई और मौत की सुचना पर मेरे भाई बृजेश यादव देखने गया तो उनका भी मौत हो गया। खबर लिखे जाने तक जाम लगा हुआ था। स्थानीय पुलिस जाम को हटाने के लिये परिजनों को समझा रहे हैं। लेकिन परिजन मानने को तैयार नहीं है।

Suggested News