बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

वैलेंटाइन डे के दिन लड़की ने प्यार में दिया धोखा, घर के इकलौते पुत्र ने फांसी लगाकर की ख़ुदकुशी

वैलेंटाइन डे के दिन लड़की ने प्यार में दिया धोखा, घर के इकलौते पुत्र ने फांसी लगाकर की ख़ुदकुशी

NAWADA : नवादा में एक युवक ने प्यार के खातिर अपने जिंदगी को कुर्बान कर दिया है। यह मामला मंगलवार का है जहां फांसी लगाकर युवक ने अपनी जिंदगी को समाप्त कर लिया है। यह घटना नवादा के नगर थाना क्षेत्र के यादव मोहल्ला का है। जहां  मृतक युवक की पहचान औरंगाबाद जिले के रफीगंज थाना क्षेत्र के बड़ागांव रहने वाले अर्जुन प्रसाद के 22 वर्षीय पुत्र रंजीत उर्फ निर्जल कुमार के रूप में किया गया है। 

मौत की जानकारी मिलते ही माता-पिता परिवार में कोहराम मच गया है। मृतक के मामा प्रिंस पाल सिंह ने बताया कि लगभग 2 साल से नवादा में रहकर युवक एलएलबी का पढ़ाई कर रहा है। उन्होंने कहा कि नवादा विधि महाविद्यालय का छात्र है। अक्सर भागना से बातचीत हुआ करता था। लेकिन कभी ऐसा नहीं सोचे थे। उन्होंने कहा कि लगभग 2 साल से नवादा में किराए के मकान पर रखकर वह पढ़ाई कर रहा था। 

उन्होंने कहा की शायद लड़की के चक्कर में ही युवक ने अपनी जान गँवा दिया है। क्योंकि एक तस्वीर पुलिस ने जो दिखाया है उससे हम लोगों को या जाहिर हो रहा है कि पहले युवक ने एक तस्वीर को खींचा है जिसमें देखा जाता है कि युवक पंखे में लटकने से पहले मुस्कुरा रहा है। लड़की कहां की है कौन है इसकी कोई पता हम लोगों को नहीं है। परिवार का कोई भी सदस्य नहीं जानता है।

मृतक के मामा ने बताया कि मृतक रंजीत कुमार घर का इकलौता पुत्र था और पढ़ाई करने के लिए वह नवादा में लगभग 2 साल से रह रहा था। लेकिन इस तरह का कदम उठा लेगा। यह हम लोगों ने कभी नहीं सोचे थे। मौत की जानकारी नवादा नगर थाना के द्वारा हम लोगों को दी गई। देर शाम पहुंचकर शव को कब्जे में लिया है। अब पोस्टमार्टम के लिए पुलिस ने सदर अस्पताल नवादा भेज दिया है।

नवादा से अमन सिन्हा की रिपोर्ट

Suggested News