बर्थडे पार्टी में युवती ने साथ में डांस करने से किया इनकार, नाराज पंचायत समिति सदस्य ने मार दी गोली

बर्थडे पार्टी में युवती ने साथ में डांस करने से किया इनकार, नाराज पंचायत समिति सदस्य ने मार दी गोली

ARA : बिहार में छोटी छोटी बातों पर गोली मार देना बेहद सामान्य सी घटना हो गई है। आरा जिला, जहां पिछले कुछ दिनों से चर्चा लगातार हो रही हत्याओं के कारण हो रही है, वहीं एक युवती को सिर्फ एक युवक ने गोली मार दी, क्योंकि युवती ने उसके साथ डांस करने से मना कर दिया। युवती को इलाज के लिए पटना रेफर किया गया है। 

पुलिस के मुताबिक, अहापुरा पंचायत के पंचायत समिति सदस्य के बेटे की बर्थडे पार्टी थी। जिसमें डांस करने के लिए ओडिशा के भुवनेश्वर से डांसर नीलू को बुलाया गया था। साथ ही गायक के तौर पर पटना के धनरूआ से मुकेश को बुलाया गया था। जहां मुकेश गाने में व्यस्त था, वहीं नीलू डांस कर रही थी। इसी दौरान शराब के नशे में धुत लड़कों ने लड़की के साथ डांस करना चाहा, लेकिन वह इसके लिए तैयार नहीं हुई। बर्थडे पार्टी में इसको लेकर कहासुनी हुई, लेकिन लोगों ने बीच-बचाव कर मामला शांत करा दिया। सभी को लगा कि मामला खत्‍म हो गया, लेकिन बात आगे बढ़ गई। 

इसके बाद डांसर और सिंगर वापस लौट रहे थे. इसी दौरान संदेश थाना क्षेत्र के सलेमपुर गांव के पास हथियारबंद पांच बदमाश बाईक पर आए और उन्होंने डांसर के साथ गाली गलौज की. इसके बाद डांसर पर फायरिंग कर दी. बीच बचाव में आए सिंगर पर फायरिंग कर दी। हालांकि दोनों को गोली उनके पैरों में लगी। गोलीबारी की इस घटना पर पुलिस का कहना है कि आरोपी समेत पंचायत समिति सदस्य रणवीर साह घर से फरार हैं, जिनकी तलाश की जा रही है.



Find Us on Facebook

Trending News