बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

युवती कर रही थी अपने प्रेमी से शादी करने की जिद, नाराज मां-बाप ने जवान बेटी की कर दी हत्या, शव भी जलाया

युवती कर रही थी अपने प्रेमी से शादी करने की जिद, नाराज मां-बाप ने जवान बेटी की कर दी हत्या, शव भी जलाया

SITAMADHI : अपने प्रेम के रिश्ते को विवाह के बंधन में बदलने की जिद एक युवती को अपनी जान देकर चुकानी पड़ी। युवती की जान खुद उसके माता पिता ने की और बाद में उसके शव को गुपचुप तरीके से जला दिया। वहीं हत्या की जानकारी मिलते ही पुलिस ने जांच शुरू की तो सारा मामला सामने आ गया। पुलिस ने युवती की हत्या के आरोप में उसके माता-पिता को गिरफ्तार किया है। 

मामला जिले के परसौनी थाना क्षेत्र के परसौनी मुख्य चौक की है। स्थानीय लोगों का कहना है कि परसौनी निवासी निरंजन बैठा की पुत्री पुष्पा कुमारी का किसी युवक से प्रेम-प्रसंग चल रहा था। लंबे समय से चल रहे प्रेम प्रसंग के बारे में परिजनों को जब जानकारी मिली तो माता-पिता ने उसकी शादी तय कर दी। सोमवार को लड़की देखने की रस्म भी पूरी की गई। बावजूद पुष्पा तय शादी से इनकार करती रही और अपने प्रेमी संग शादी की जिद करती रही।

इसके बाद पुत्री की जिद से नाराज निरंजन बैठा व मां हीरामणि देवी ने मिलकर देर रात पुत्री की हत्या कर शव रातों रात जला दिया। वहीं स्थानीय लोगों की सूचना पर पुलिस ने दोनों आरोपी माता-पिता को गिरफ्तार कर लिया।

पूछताछ में की हत्या की बात कबूल
 परसौनी थानेदार सुनीता कुमारी ने मामले की जांच की। वही, उन्होंने जांच के दौरान दोनों से पूछताछ किया। पुलिसिया पूछताछ में दोनों ने प्रेम-प्रसंग में अपनी पुत्री की हत्या की बात स्वीकार की है। इसके बाद थानाध्यक्ष ने चौकीदार के बयान पर एफआईआर कर दोनों को न्याययिक हिरासत में जेल भेज दिया है।


Suggested News