मुंबई मेल में परिवार संग गया पहुंची युवती निकली कोरोना पॉजिटिव, रेलवे स्टेशन पर मच गया हड़कंप

मुंबई मेल में परिवार संग गया पहुंची युवती निकली कोरोना पॉजिटिव, रेलवे स्टेशन पर मच गया हड़कंप

देश के दूसरे राज्यों से आ रहे यात्रियों के कारण बिहार में एक बार फिर से कोरोना का खतरा मंडराने लगा है। इसकी बानगी गय जंक्शन पर तब देखने को मिला, जब जांच के दौरान मुंबई मेल से  गया जंक्शन पहुंची एक युवती को कोरोना पॉजिटिव पाया गया। इस दौरान युवती का पूरा परिवार उसके साथ मौजूद था। जैसे ही युवती के कोरोना पॉजिटिव होने की बात सामने आई, रेलवे स्टेशन पर हड़कंप मच गया और युवती का परिवार भी दहशत में आ गया। बाद में रेलवे प्रशासन की तरफ से पूरे परिवार को म्यूजियम में बने क्वारेंटाइन सेंटर पर भेजने की व्यवस्था की गई।

मामले में बताया गया कि युवती अपने भाई को OTA (ऑफिसर ट्रेनिग सेंटर) बोधगया में ट्रेनिंग के लिए छोड़ने परिवार सहित गया आई थी। लेकिन जांच के दौरान युवती कोरोना पॉजिटिव निकली। जांच टीम का कहना है कि यह परिवार जांच कराने का भी विरोध कर रहा था। काफी दबाव के बाद परिवार के सभी सदस्यों की जांच की गई।

लैब टेक्निशियन धीरज सिंह का कहना है- 'युवती और उसके परिवार को गया डोभी रोड स्थित म्यूजियम में बनाए गए विशेष क्वारेंटाइन सेंटर में भर्ती कराया गया है। उन्हें विशेष एम्बुलेंस से पुलिस सुरक्षा में म्यूजियम भेजा गया और भर्ती कराया गया।

Find Us on Facebook

Trending News