बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

जिसे सौंपी अपनी आबरू, उसी के दरवाजे प्रेमिका ने तोड़ा दम, प्रेम ने कर दिया अश्लील फोटो वायरल

जिसे सौंपी अपनी आबरू, उसी के दरवाजे प्रेमिका ने तोड़ा दम, प्रेम ने कर दिया अश्लील फोटो वायरल

NAWADA : प्रेम में मिले धोखे और प्रेमी द्वारा आपत्तिजनक फोटो वायरल करने से आहत होकर एक नाबालिग युवती ने जगह खाकर आत्महत्या कर ली। युवती ने आत्महत्या के लिए उसी नाबालिग प्रेमी का चौखट चुना, जिसने उसे धोखा दिया था। 



घटना जिले के वारिसलीगंज नगर परिषद क्षेत्र की है. जानकारी के अनुसार वारिसलीगंज थाना क्षेत्र की एक 17 साल की लड़की मंगलवार दोपहर को अपने प्रेमी के घर पहुंची. उसने प्रेमी के घर बाहर आत्महत्या कर ली. मृतका के भाई ने बताया कि उसकी बहन डिप्रेशन में थी और जहर खाकर अपनी जान दे दी।



सिलाई सिखने के दौरान प्रेम प्रसंग शुरू

घटनास्थल पर उपस्थित मृतका के भाई ने बताया कि मेरी 17 वर्षीय बहन वारिसलीगंज बाजार में सिलाई सीखने आती थी. कुछ दिनों पहले उतर बाजार के एक लड़के से हुई. तब से दोनों के बीच प्रेम -प्रसंग चल रहा था. एक सप्ताह पहले लड़की के घर वालों को इस प्रेम प्रसंग की भनक लग गई. तब प्रेमी प्रेमिका पर काफी दबाव बनाया गया और लड़की के घर वालों ने मिलने पर पाबंदी लगा दी. भाई ने बताया कि यह मामला पंचायत भी पहुंचा. पंचायत में दोनों को अलग रहने की बात कही गयी थी. आठ लड़कों ने बीती रात को बाइक से जाकर घर पर धमकी दी थी।



प्रेमी ने वायरल कर दी तस्वीरें

साथ ही पंचायत के द्वारा मिलने पर पाबंदी लगाए जाने से लड़के ने लड़की के ही फेसबुक अकाउंट से ही दोनों के आपत्तिजनक फोटो वायरल कर दिये थे. लड़के की इस करतूत से शर्मसार लड़की ने आत्महत्या कर ली. परिजनों ने बताया कि जब लड़की को इलाज के लिए ले जाया जाने लगा तब बेहोशी की हालत में लड़की ने कहा कि मुझे मेरे प्रेमी के घर पहुंचा दो, मैं वहीं मरना चाहती हूं। बाद में परिजनों ने लड़की को लड़के के वारिसलीगंज स्थित आवास पर ले गए. साथ ही घटना को लेकर थाने को भी सूचित कर दिया. इस बीच लड़की की मौत हो गई। दूसरी ओर आरोपी की मां ने बताया कि लड़की के शव को मेरे दरवाजा पर पहुंचा दिया। 



फिलहाल, पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है। थानाध्यक्ष रूपेश कुमार ने बताया कि सूचना मिली थी कि प्रेम प्रसंग में एक नाबालिग लड़की ने जहर खाकर आत्महत्या कर लिया है. पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया है और पोस्टमार्टम के लिए भेजा है


Suggested News