बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

डकैती, अपहरण जैसे अपराध के पांच खंभों पर खड़ी है बिहार सरकार, मुस्लिम तुष्टिकरण के लिए हिजाब से बैन हटाया गया- सांसद राकेश सिन्हा

डकैती, अपहरण जैसे अपराध के पांच खंभों पर खड़ी है बिहार सरकार, मुस्लिम तुष्टिकरण के लिए हिजाब से बैन हटाया गया- सांसद राकेश सिन्हा

KHAGDIYA :- बीजेपी कोटे से राज्यसभा सांसद और RSS विचारक राकेश सिन्हा ने आज खगड़िया में बिहार की नीतीश सरकार और कांग्रेस पार्टी पर करार हमला बोला।उन्होंने कहा कि बिहार में एक दारोगा को शराब माफिया ने जिस तरह से कुचलकर हत्या की, उससे लगता है कि बिहार की सरकार, डकैती,अपहरण, छेड़खानी, शराब और खनन माफिया जैसे पांच खंभों के सहारे चल रही है। बिहार की जनता का अस्तित्व खतरे में हैं। 

सांसद ने कहा यह माफिया के द्वारा, माफिया के हित में, माफिया से बनी सरकार है। उन्होंने कहा कि आए दिन यहां हत्या हो रही है। पुलिस स्टेशन में शराब का धंधा चल रहा है। शराबबंदी की आड़ में शराब माफिया को आगे बढ़ाया है और उनसे समानांतर टैक्स वसूल कर राजद के खाते को बढ़ाया जा रहा है। आज जो स्थिति है, उसके बाद यह कहना कहीं से भी गलत नहीं होगा कि बिहार में जंगलराज 2 चल रहा है।

हिजाब पर प्रतिबंधन हटाना गलत

राज्यसभा सांसद ने कर्नाटक सरकार के द्वारा प्रदेश के शैक्षणिक संस्थानों में लगे हिजाब प्रतिबंध को हटाने को लेकर कांग्रेस पर हमला बोला।राकेश ने कहा कि कांग्रेस अपनी मुस्लिम तुष्टिकरण की नीति के कारण हिजाब बैन को खत्म किया है। शैक्षणिक सस्थानों में दो ड्रेस की व्यवस्था कराकर कर्नाटक सरकार पंथ निरपेक्षता को तार तार किया है। देश की जनता उन्हें जवाब देगी।

Suggested News