अपनों से ही घिर गई सरकार! राजद का CM नीतीश पर बड़ा हमला, चारो ओर है भ्रष्टाचार, अब क्या कहेगी सुशासन की सरकार?

अपनों से ही घिर गई सरकार! राजद का CM नीतीश पर बड़ा हमला, चारो ओर है भ्रष्टाचार, अब क्या कहेगी सुशासन की सरकार?

PATNA: बिहार में जून महीने में हुए ट्रांसफऱ-पोस्टिंग में करोड़ों का वारा-न्यारा किया गया है। सत्ताधारी दल बीजेपी के विधायक ने नीतीश सरकार के सुशासन की पोल खोल दी है। बाढ़ से बीजेपी के विधायक ज्ञानेंद्र सिंह ज्ञानू ने बिहार सरकार के मंत्रियों पर बड़ा आरोप लगाकर सनसनी फैला दी है। भाजपा विधायक ने साफ कहा कि अगर आज सरकार मंत्रियों के आवास पर छापेमारी करे तो लाखो-करोड़ों रू मिलेंगे। बीजेपी विधायक के इस सनसनीखेज आरोप के बाद सुशासन की सरकार कटघरे में है। राजद को बैठे बिठाये एक गंभीर मुद्दा मिल गया। राजद ने सीधे सीएम नीतीश पर सवाल खड़े किये हैं और उसे इन आरोपों के संबंध में जवाब मांगा है।

राजद का सीएम नीतीश पर बड़ा हमला

राजद के प्रवक्ता मृत्युंजय तिवारी ने सरकार पर हमला बोलते हिए कहा कि सुशासन का खुल गई पोल-चाहे पीटें जितना ढोल।उन्होंने कहा कि अब तो सत्ता पक्ष के विधायक ने ही सुशासन की पोल खोल दी है। हमारे नेता तेजस्वी यादव लगातार यह कह रहे थे कि चारो तरफ भ्रष्टाचार है। विपक्ष की बात छोड़िए अब सत्ताधारी दल के नेता सरकार पर सवाल खड़े कर रहे हैं। बीजेपी के विधायक ज्ञानेंद्र सिंह ज्ञानू ने जो गंभीर आरोप लगाये हैं इसका जवाब मुख्यमंत्री नीतीश कुमार दें। राजद प्रवक्ता ने कहा कि  चारो ओर मचा है भ्रष्टाचार,अब क्या जवाब देगी सुशासन की सरकार। 

दूसरे दल से जेडीयू में आये मंत्री ने करोड़ों की कमाई की

बीजेपी विधायक ज्ञानू ने कहा कि जून महीने में हुए ट्रांसफर-पोस्टिंग में मंत्रियों ने करोड़ों रुपए की अवैध कमाई की है। मंत्रियों के नाम का खुलासा किये बगैर ज्ञानेंद्र सिंह ज्ञानू ने कहा कि जदयू के एक मंत्री जो दूसरे दल से आए हैं उन्होंने ट्रांसफऱ-पोस्टिंग में करोड़ों रू की कमाई की है। उनका निशाना सीएम के एक खास मंत्री पर था।

सरकार मंत्रियों के घर करे छापेमारी

 साथ ही बीेजपी विधायक ज्ञानेंद्र सिंह ज्ञानू ने अपने दल के कई मंत्रियों पर गंभीर आरोप लगाये। उन्होंने कहा कि एक-एक अधिकारी से लाखों रुपए लेकर ट्रांसफर-पोस्टिंग किया है. सरकार के मंत्रियों के घर पर छापेमारी की जाए तो लाखों रुपए बरामद होंगे. बता दें कल यानी जून 30 जून को कई विभागों में सैकड़ों अधिकारियों का ट्रांसफऱ किया गया है। इसके पहले भी कई विभागों में बड़े स्तर पर ट्रांसफऱ-पोस्टिंग किया गया है। इंजीनियर वाले विभागों के अलावे परिवहन विभाग व अन्य कई विभागों में नियम विरूद्ध जाकर कई चहेते अधिकारियों के ट्रांसफर-पोस्टिंग की बात सामने आई है। इसके बाद सत्ताधारी बीजेपी विधायक ने तबादला उद्योग की पोल खोल कर रख दी है। 

Find Us on Facebook

Trending News