शादी के बाद रास्ते से दूल्हा हुआ फरार, अकेले ससुराल पहुंच गई दुल्हन, इस तरह हुआ स्वागत

शादी के बाद रास्ते से दूल्हा हुआ फरार, अकेले ससुराल पहुंच गई दुल्हन, इस तरह हुआ स्वागत

MASAURHI  : शादी के बाद अपनी नई नवेली दुल्हन को विदाई कर घर ले जा रहा युवक बीच रास्ते में ही छोड़कर लापता हो गया, वहीं पति की तलाश करते हुए दुल्हन बनी युवती अकेली ही अपने ससुराल पहुंच गई। जहां दुल्हन के लिबास में युवती को देखकर युवक के परिवार के लोग भी हैरान हो गए। बिना दूल्हे के दुल्हन का स्वागत परपंरागत तरीके आरती की थाली के बजाय लाठी डंडे से किया। इसके बाद जो हंगामा हुआ, उसके बाद गांव के सभी लोग वहां जुट गए।

मामला राजधानी पटना से सटे धनरुआ थाने के रेडबिगहा का बताया जा रहा है। जहां रहनेवाले युवक साहिल कुमार का प्रेम संबंध 2 वर्षों से चक्रमासी गांव की एक युवती से प्रेम संबंध चल रहा था। शुक्रवार को वह अपनी प्रेमिका से मिलने पहुंचा था, जिसे गांववालों ने देख लिया। जिसके बाद सामाजिक दबाव मेंजिंदगी भर साथ नहीं छोड़ने की कसमें खाकर प्रेमी जोड़े ( Love Birds ) ने मंदिर मेंशादी ( Wedding in Temple ) रचा ली। इसके बाद गांव वालों ने दोनों की विदाई कर दी। 

रास्ते से भागा दूल्हा

प्रेमिका से पत्नी युवती को लेकर साहिल वहां से अपने घर जाने के लिए निकला। ससुराल में कैसे स्वागत होगा, यह सब बातें दुल्हन के जेहन चल रही थी, लेकिन भ्रम बीच में टूट गया, जब प्रेम से पति बना युवक रास्ते में ही छोड़कर फरार हो गया. ऐसे में दुल्हन उसे खोजते हुए अकेले ही घर पहुंच गई।

ससुरालवालों ने अपनाने से किया इनकार

ससुराल पहुंची युवती ने खुद को साहिल की पत्नी बताया, लेकिन लड़के की मां , बहन और दादी ने  आरती की थाली के बजाय लाठी डंडे से उसका स्वागत किया। देखते ही देखते वहां गांव वालों की भीड़ इकट्ठी हो गई। जहां युवती लोगों के शादी की बातें कहती नजर आई। इस दौरान उसने शादी का वीडियो भी दिखाया। लेकिन जब घर में दुल्हन को एंट्री नहीं मिली तो वह थक हार कर धनरूआ थाने में अपने फरार हुए पति और ससुराल वालों पर कार्रवाई करने की गुहार लगाई. पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए कार्रवाई करने का आश्वासन दिया है.

सुजीत कुमार की रिपोर्ट


Find Us on Facebook

Trending News