दूल्हे को 10 लाख मांगना पड़ा भारी, पहले हुई जमकर पिटाई और अब खुला ये राज

दूल्हे को 10 लाख मांगना पड़ा भारी, पहले हुई जमकर पिटाई और अब खुला ये राज

DESK. नई दिल्ली. शादी करने पहुंचे एक लालची दूल्हे को लड़की वालों से 10 लाख रुपए मांगना भारी पड़ गया. इतना ही नहीं पिटाई के बाद दूल्हे को लेकर कई राज भी खुले जिसमें पता चला कि वह शादी के नाम पर लोगों को धोखा देता है और पहले भी लड़कियों की जिंदगी बर्बाद कर चुका है. 

मामला उत्तर प्रदेश से जुड़ा है. एक वायरल वीडियो में एक दूल्हे की जमकर पिटाई हो रही है. वीडियो गाजियाबाद का बताया जा रहा है जो 12 दिसम्बर का है. यहाँ दूल्हे मुजम्मिल हुसैन और उसके पिता महमूद हुसैन ने निकाह से पहले 10 लाख रुपए की मांग की. लडकी वालों का कहना था कि वे पहले ही 3 लाख नकद और 1 लाख रुपए के हीरे की अंगूठी दे चुके हैं. इतने पर ही शादी की बात हुई थी. 

हालाँकि दूल्हा और उसके पिता ने जब 10 लाख का जिद नहीं छोड़ा तो लड़की वालों ने उसकी पिटाई कर दी. इसी दौरान पता चला कि दूल्हा पहले से शादीशुदा है. वह शादी के नाम पर लोगों को ठगता है. उसकी असलियत सामने आने पर लोगों ने जमकर पिटाई की. इस दौरान वहां मौजूद बाराती भी फरार हो गए. 

मामला बढ़ा तो पुलिस बुलानी पड़ी. बाद में पुलिस ने दोनों पक्षों को समझा बुझाकर सब शांत कराया. वहीं दुल्हन के परिवारवालों की शिकायत पर पुलिस ने दूल्हे और उसके परिवार के खिलाफ धोखाधड़ी और दहेज से संबंधित मामला दर्ज किया है. 


Find Us on Facebook

Trending News