वरमाला लिये देखते ही रह गया दूल्हा, स्टेज पर चढ़कर प्रेमी ने दुल्हन की भर दी मांग, जानिये फिर क्या हुआ...

वरमाला लिये देखते ही रह गया दूल्हा, स्टेज पर चढ़कर प्रेमी ने दुल्हन की भर दी मांग, जानिये फिर क्या हुआ...

Desk. उत्तर प्रदेश के गोरखपुर में एक शादी समारोह में उस समय अफरा तफरी का माहौल बन गया, जब वरमाला के दौरान दुल्हन के प्रेमी ने स्टेज पर चढ़कर दुल्हन की मांग में सिंदूर भर दिया. इसे देखकर लोग सन्न रह गये. इस दौरान दुल्हन और प्रेमी एक दूसरे के साथ रहने के लिए जिद्द भी करने लगे. इस पर दूल्हे और दुल्हन के परिजनों के बीच तू-तू मैं-मैं शुरू हो गया. इसी बीच किसी ने इसकी सूचना पुलिस को दी. इसके बाद में पंचायत कर मामला सुलझाया गया और दूल्हे और दुल्हन की विदाई की गयी.

मामला गोरखपुर के हरपुर बुदहट थाना क्षेत्र का है. यहां एक गांव में एक लड़का और लड़की काफी समय से एक-दूसरे से प्रेम करते थे. कुछ महीने पहले लड़का बाहर कमाने चला गया. इसी दौरान लड़की के घरवालों ने उसकी शादी तय कर दी. लड़के ने जब लड़की की शादी की बात सुनी तो वह दो दिन पहले गांव आ गया. इस बीच लड़की की शादी के वरमाला स्टेज पर अभी दूल्हा-दुल्हन एक दूसरे को वरमाला पहनाने ही वाले थे कि प्रेमी ने स्टेज पर चढ़कर दुल्हन की मांग में सिंदूर भर दिया. सिंदूर भरने के साथ ही दोनों एक दूसरे के गले लग गए. यह देख वहां मौजूद लोग अवाक रह गए.

बताया जा रहा है कि इसी बीच लड़की के परि‍वार के किसी सदस्‍य ने डॉयल 112 पर सूचना दे दी. वहीं दूल्हा और दुल्हन के परिजनों के बीच माहौल गर्म होने लगा. स्‍टेज पर प्रेमी और प्रेमिका भी एक दूसरे के साथ रहने की जिद करने लगे, लेकिन पुलिस को देखते ही प्रेमी भाग गया. प्रेमी के घर चले जाने के बाद दुल्‍हन और दूल्‍हा पक्ष के लोग पुलिस के कहने पर पंचायत में बैठे. सुलझ-समझौते के बाद अहले सुबह दुल्‍हन की विदाई हो पाई.




Find Us on Facebook

Trending News