बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

घायल का इलाज कराने पहुंचे डायल 112 के सिपाही पर सदर अस्पताल के गार्डों ने जमकर बरसाए लात घूंसे, इस बात को लेकर गरमा गया था मामला

घायल का इलाज कराने पहुंचे डायल 112 के सिपाही पर सदर अस्पताल के गार्डों ने जमकर बरसाए लात घूंसे, इस बात को लेकर गरमा गया था मामला

ARA : बिहार के आरा जिले के सदर अस्पताल में उस वक्त हंगामा मच गया। जब ड्यूटी पर मौजूद प्राइवेट सिक्योरिटी गार्डों और डायल 112 के ए  सिपाही के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया। जिसके बाद गार्डों  ने पुलिसकर्मी पर हमला बोल दिया और उसकी बुरी तरह से पिटाई कर दी। हालांकि वहां मौजूद लोग किसी तरह उसे वहां बचाकर बाहर ले गए। घायल सिपाही का नाम साबिर रजा बताया गया है। जिसे फिलहाल

जानकारी के अनुसार गुरुवार को नवादा थाने में तैनात डायल 112 की टीम एक घायल बुजुर्ग को इलाज के लिए सदर अस्पताल पहुंची। मरीज को भर्ती कराने को लेकर कॉन्स्टेबल और सुपरवाइजर के बीच बहस होने लगी। फिर देखते-देखते सुरक्षाकर्मियों ने कॉन्स्टेबल की पिटाई कर दी।

सिपाही ने बताया क्यों हुई थी बहस

अपने साथ हुई मारपीट को लेकर घायल सिपाही ने बताया कि अनाईठ इलाके से घायल बुजुर्ग को सदर अस्पताल में इलाज के लिए पहुंचे थे। अस्पताल के सुपरवाइजर संजय सिंह ने कहा मरीज के साथ एक व्यक्ति होगा, तभी इलाज होगा।

इसी बात पर बहस होने लगी। साबिर ने कहा कि सुपरवाइजर से बोले दो केस की सूचना मिली है। वहां जाना जरूरी है। लेकिन सुपरवाइजर और सुरक्षाकर्मी ने कुछ नहीं सुना। इसके बाद मेरे साथ धक्का-मुक्की करने लगे। फिर सभी गार्ड पीटने लगे। मारपीट में आंख के पास चोट लगी है।

इस घटना का वीडियो भी सामने आया है। वीडियो में दिख रहा है कि कॉन्स्टेबल को चारों ओर से अस्पताल के सुरक्षाकर्मी घेरे हुए हैं। कॉन्स्टेबल और सुपरवाइजर के बीच किसी बात को लेकर बहस हो रही है। इसी दौरान एक सुरक्षाकर्मी गुस्से में डंडा चला देता है। फिर दूसरा सुरक्षकर्मी भी डंडे से पीटना शुरू कर देता है।

मामले में एसपी ने बताया कि कि मामले में सदर अस्पताल में गार्डों के सुपरवाइजर सहित पांच लोगों को गिरफ्तार किया गया है। एसपी ने कहा कि मामले में दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा।


Editor's Picks