सड़क पर बाढ़ पीड़ितों के मवेशियों को पीटने लगे मटिहानी विधायक के गार्ड, साहब बोले - रोड गाड़ी चलाने के लिए है, मवेशी बांधने के लिए नहीं

सड़क पर बाढ़ पीड़ितों के मवेशियों को पीटने लगे मटिहानी विधायक के गार्ड, साहब बोले - रोड गाड़ी चलाने के लिए है, मवेशी बांधने के लिए नहीं

BEGUSARAI : विधानसभा चुनाव में कभी लोजपा की तरफ से इकलौते विधायक रहे और अब जदयू का हिस्सा बन चुके राजकुमार सिंह और उनके गार्डस बाढ़ पीड़ितों के साथ किस तरह से पेश आते हैं, इसका एक वीडियो सामने आया है, जहां विधायक जी और उनके गार्ड, समर्थक ग्रामीणों के साथ उलझ गए। इस दौरान दोनों पक्षों की तरफ से जमकर कहासुनी हुई। बताया गया कि इस दौरान कुछ ग्रामीणों के साथ मारपीट भी हो गई। जिससे ग्रामीण भी आक्रोशित होकर विधायक साहब की घेराबंदी कर दी। हालांकि समय रहते पुलिस वहां पहुंच गई और एमएलए साहब और उनके लोगों को वहां से निकालने में कामयाब हुई।

क्या था पूरा मामला

दरअसल मटिहानी विधायक राजकुमार सिंह मंगलवार शाम अपने समर्थकों के साथ गाड़ी से गुगुप्ता लखमिनिया बाँध से जा रहे थे। इसी दौरान खोरंम्पुर के समीप बाढ पीड़ित किसानों ने सड़क पर ही अपना डेरा जमा लिया था और साथ में मवेशियों को भी सड़क पर बांध रखा था। यह उनकी मजबूरी थी। लेकिन विधायक के गार्डस यह बात नहीं समझ सके और  मटिहानी विधायक..राज कुमार जी ..के आदेश पर उनके सरकारी गार्डस एवं असमाजिक तत्वो के द्वारा मवेशी को लाठी डंडे से पीटा जाने लगा, ताकि साहब की गाड़ी वहां से निकल सके। लेकिन वहां मौजूद ग्रामीणों ने विधायक की गाड़ी को घेर लिया। मजबूरन खुद मटिहानी विधायक को गाड़ी से नीचे उतरना पड़ गया। 

बोले विधायक - सड़क मवेशी बांधने के लिए नहीं है

गाड़ी से उतरते ही विधायक जी ग्रामीणों पर अपना रौब झाड़ने लगे। ग्रामीण हाथ जोड़े नजर आए। इस दौरान तमक कर बोले बाँध गाड़ी चलने के लिए है मवेशी बांधने के लिए नही है। यहां तक कि एक ग्रामीण को एक दिन पहले हुई घटना की याद दिलाने लगे। वहीं मामले में विवाद बढ़ता देख ग्रामीण भी आक्रोशित हो गए। किसान एवं विधायक जी के बीच तू तू मै मै  हो गई एवं मार पीट भी हो गई, इसी बीच पुलिस वहां आ गई तब जाके विधायक जी और उनके लोग वहां से निकल के अपनी जान बचाए। इस सारी घटना का वीडियो भी सामने आया है, जिसमें देखा जा सकता है कि विधायक महोदय किस प्रकार ग्रामीणों के साथ व्यवहार कर रहे हैं।



Find Us on Facebook

Trending News