बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

तेज रफ्तार का कहर , होंडा इमेज कार ने आधा दर्जन लोगों को किया घायल, गुस्साए लोगों ने गाड़ी को किया चकनाचूर

तेज रफ्तार का कहर , होंडा इमेज कार ने आधा दर्जन लोगों को किया घायल, गुस्साए लोगों ने गाड़ी को किया चकनाचूर

पटना- राजधानी में तेज रफ्तार का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है. एक बार फिर शुक्रवार की देर रात तेज रफ्तार से आ रही होंडा इमेज कार के चालक ने रफ्तार पर नियंत्रण खो कई लोगों को अपना शिकार बनाया है. मामला पटना के जक्कनपुर थाना क्षेत्र इलाके का है, जहां शुक्रवार की रात लगभग 10 बजे अचानक इलाके में अफरा तफरी तब मचा जब कार के नियंत्रण खोने से आधा दर्जन लोगों को टक्कर मार पूरी जख्मी कर दिया.

बताया जा रहा है कि लोगों ने खदेड़ कर कार को रोक लिया और  चालक की जमकर धुनाई कर दी. हालांकि कार चालक और अन्य वाहन में बैठे लोग भागने में सफल रहे. वही गुस्साए स्थानीय लोगों ने  कार को ईट पत्थर को बरसात कर चकना चूर कर दिया है.

घटना जक्कनपुर थाना क्षेत्र के आर्य भट्ट विश्वविद्यालय के पास हुई हैं।घटना की सूचना मिलने के बाद जक्कनपुर थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और कार को कब्जे में लिया .

घटना की जानकारी देते हुए जनकपुर थाना प्रभारी हरि नारायण सिंह ने बताया कि गुस्सा लोग जिस युवक की पिटाई कर रहे थे वह कार चालक नहीं एक दुकानदार है. उसे कार चलना नहीं आता है चालक मौके से फरार हो गया है .कार को जब्त कर लिया गया है वही गुस्साए भीड़ का शिकार हुए घायल युवक को अस्पताल में भर्ती  कराया गया है.

पटना से अनिल की रिपोर्ट

Suggested News