बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

तेज रफ्तार का कहर, अज्ञात वाहन की टक्कर से दो बाइक सवार की हुई दर्दनाक मौत, परिजनों में मचा कोहराम

तेज रफ्तार का कहर, अज्ञात वाहन की टक्कर से दो बाइक सवार की हुई दर्दनाक मौत, परिजनों में मचा कोहराम

MUZAFFRPUR: मुजफ्फरपुर में तेज रफ्तार का कहर रुकने का नाम नहीं ले रहा। जिससे आए दिन जिले में कहीं ना कहीं सड़क दुर्घटना देखने को मिलती है। ताजा मामला मुजफ्फरपुर जिले के सकरा थाना क्षेत्र के रेपुरा गांव का है। जहां एक बार फिर भीषण सड़क हादसा देखने को मिला है। जिसमें घटनास्थल पर ही बाइक सवार दो लोगों की दर्दनाक मौत हो गई है।

जिसके बाद इलाके में हड़कंप मच गया है। वहीं घटना के बाद घटनास्थल पर स्थानीय लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई है। मामले को लेकर स्थानीय लोगों ने बताया कि बाइक सवार दो युवक अपने घर से मार्केट चौक की तरफ जा रहे थे तभी विपरीत दिशा से आ रही एक अज्ञात वाहन और बाइक की भिड़ंत हो गई। जिसमें बाइक सवार दो लोगों की घटनास्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई।

वहीं घटना में मृतक व्यक्ति की पहचान सकरा थाना क्षेत्र के रेपुरा गांव निवासी ललन सिंह के 35 वर्षीय पुत्र राजू कुमार और इसी गांव के सुबोध ठाकुर के 22 वर्षीय पुत्र विकास कुमार के रूप में हुई है। वहीं घटना के बाद परिजनों के बीच चीख पुकार मच गई है। 

वहीं पुरे मामले में सकरा थाना की पुलिस ने बताया कि थाना क्षेत्र के रेपुरा गांव में एक अज्ञात वाहन और बाइक की भिड़ंत हो गई जिसमे बाईक सवार दोनो लोगो की मौत हो गई है पुलिस मामले की जांच कर आगे की कार्रवाई में जुट गई है

Suggested News