बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

कटिहार में दिखा तेज रफ्तार का कहर, बाइक सवार तीन दोस्त हुए हादसे के शिकार, दो की मौके पर हुई मौत, परिजनों में मचा कोहराम

कटिहार में दिखा तेज रफ्तार का कहर, बाइक सवार तीन दोस्त हुए हादसे के शिकार, दो की मौके पर हुई मौत, परिजनों में मचा कोहराम

KATIHAR: बिहार में लगातार रफ्तार का कहर देखने को मिल रहा है। तेज रफ्तार ने एक बार फि दो लोगों की जान ले ली है। ताजा मामला कटिहार का है। जहां सड़क हादसे में दो लोगों की मौत हो गई है। जबकि एक गंभीर रुप से घायल बताया जा रहा है। 

दरअसल, घटना हसनगंज थाना क्षेत्र के महनोर गांव के पास का है। जहां एक बाइक पर सवार होकर तीन दोस्त अपने एक अन्य दोस्त से मिलने गए थे। वहीं अपने दोस्त से मिलकर तीनों युवक वापस आ रहे थे इसी दौरान यह घटना घटी है। 

बताया जा रहा है कि, इस दौरान तेज रफ्तार के कारण मोटर साइकिल अनिंयंत्रित होकर पेड़ से टकरा गया। वहीं टकर इतनी तेज थी कि, बाइक सावर दो दोस्त की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं एक युवक गंभीर रुप से घायल हो गया। जिसे इलाज के लिए पूर्णिया निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया है। 

वहीं घटना की सूचना स्थानीय लोगों ने पुलिस को दी है। पुलिस सूचना मिलते ही मौके पर पहुंच कर मामले की जांच कर रही है। वहीं मृतक के परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है। इस हादसे से मौके पर अफरा-तफरी का माहौल कायम हो गया है। परिजनों में कोहराम मचा हुआ है। 

Suggested News