बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पति बना हैवान, अवैध संबंध के शक में पत्नी और मासूम बच्चों को उतारा मौत के घाट, परिवार में मचा है कोहराम

पति बना हैवान, अवैध संबंध के शक में पत्नी और मासूम बच्चों को उतारा मौत के घाट, परिवार में मचा है कोहराम

DESK: कहते हैं ना शंका का कोई समाधान नहीं होता। अगर किसी चीज या किसी बात को लेकर हमें शंका हो जाए तो लाख कोशिशों के बाद भी वह शंका दूर नहीं हो पाती है। वहीं कभी कभी इन शंकाओं के कारण इंसान एक ऐसा कदम उठा लेता है कि उसके बाद पछतावा के अलावा कोई रास्ता नहीं रहता। एक ऐसा ही मामला छत्तीसगढ़ से सामने आया है। जहां एक पति ने शक के आधार पर ही अपनी पत्नी और 3 मासूम बच्चों को मौत के घाट उतार दिया है। फिलहाल पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है और उससे पूछताछ कर रही है।

दरअसल, घटना बिलासपुर के हर्री गांव का है। जहां एक युवक ने अपनी पत्नी के अवैध संबंधों के शक के कारण उसकी हत्या कर दी है। जानकारी के अनुसार पत्नी और 3 बच्चों के साथ कमरे में सोई हुई थी इसी दौरान पति ने गला दबाकर पत्नी सहित 3 बच्चों को भी मौत के घाट उतार दिया। मृतक में 26 वर्षीय सुनीता केवट, उसकी 5 साल की बेटी खुशी, चार साल की बेटी इच्छा और 10 महीने का बेटे शामिल है। 

बताया जा रहा है कि पति को अपनी पत्नी के ऊपर अवैध संबंधों को लेकर शक था जिसके कारण रोज पति-पत्नी में आपसी विवाद होते रहते थे। इस विवाद को लेकर परिवार की बैठक भी की जा चुकी थी। बताया जा रहा है कि सोमवार के दिन इसी मसले पर दोनों के बीच विवाद हुआ था। यह विवाद इतना बढ़ गया की पति ने अपनी पत्नी समेत 3 मासूम को मौत के घाट उतार दिया है।

वहीं हत्या के मामले की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंचकर आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी पति का नाम उमेंद्र केवट बताया जा रहा है। जानकारी के अनुसार जब पति ने अपनी पत्नी और बच्चों को मार डाला उसके बाद खुद आत्महत्या करने की कोशिश की थी। 

Suggested News