बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

हैवान बना पति, ईंट से पीट पीट कर महिला की हत्या, बेरहम पति ने पार की क्रूरता की सारी हदें

हैवान बना पति, ईंट से पीट पीट कर महिला की हत्या,  बेरहम पति ने पार की क्रूरता की सारी हदें

नालंदा.  जिले के नूरसराय थाना इलाके के जगदीशपुर तियारी गांव में आपसी विवाद में बेरहम पति ने ईट से कूचकर पत्नी की हत्या कर दी । पुलिस ने फरार आरोपित पति को महज 4 घंटा के भीतर नालंदा थाना इलाके के बेगमपुर गांव से गिरफ्तार कर लिया ।  मृतका किशोर पासवान की 40 वर्षीय पत्नी शोभा देवी है।   

मृतका के मायके वालों ने बताया कि कई साल से पति पत्नी के बीच संपत्ति बटवारा को लेकर विवाद चल रहा था । मृतका का आरोप था कि उसके पति का दिमागी हालत ठीक नहीं था इसका फायदा उठाकर बटवारा का ज्यादा हिस्सा उसका भैसुर ले लिया है । इस कारण पति पत्नी के विवाद हुआ करता था । कल शाम पति झांसा देकर विदा करा कर ले गया था । उसके बाद उसकी हत्या कर दिया । आस पास की सूचना पर जब वे लोग पहुंचे तब कमरे में खून से लथपथ उसका शव पड़ा था। पति गांव छोड़कर फरार था । इसके बाद उन लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी । 

थानाध्यक्ष रजनीश कुमार ने बताया कि मामले की छानबीन की जा रही है । आरोपित पति को गिरफ्तार कर लिया गया है।  संभवत चेहरे पर ईंट से मारकर बेरहमी में से हत्या की गई है।  पोस्टमार्टम करा कर शव को परिजनों  के हवाले कर दिया गया है । पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही मौत के कारणों का स्पष्ट पता चल सकेगा ।


Suggested News